द नाईट मैनेजर ट्रेलर: अनिल कपूर विलेन बन आदित्य रॉय कपूर की बढ़ा रहे हैं मुश्किल, शोभिता के साथ किया किसिंग सीन

    द नाईट मैनेजर ट्रेलर: अनिल कपूर विलेन बन आदित्य रॉय कपूर की बढ़ा रहे हैं मुश्किल, शोभिता के साथ किया किसिंग सीन

    अनिल कपूर का ये किरदार सब पर भारी पड़ने वाला है ...शानदार है ट्रेलर 

    image

    अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर को फिल्म मलंग में बेहद पसंद किया गया था। अब ये जोड़ी वेब सीरीज ‘द नाईट मेनेजर’ में नज़र आने वाली है। आज इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है जिसे देखने के बाद आप अनिल कपूर की अदाकारी के एक बार फैन हो जायेंगे। ट्रेलर देख कर आप समझ पाएंगे कि अनिल के आर्म्स डीलर हैं जिसे पकड़ने का जाल बिछाया गया है। एक ऐसा जाल जो विश्वास पर आधारित है।

    ट्रेलर देखने के बाद आप समझ पायेंगे कि अनिल कपूर का किरदार शेली भारतीय एजेंसी से दूर बैठा है जिसे पकड़ें के लिए आदित्य रॉय कपूर एक जाल बिछा कर आये हैं। आदित्य पहले उनके परिवार में शामिल होते हैं और फिर धोखा देते हैं। लेकिन कहानी इससे बहुत ज्यादा ट्विस्ट से भरी होने वाली है। ट्रेलर शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा- एक खतरनाक हथियारों का सौदागर, एक नाईट मैनेजर और प्यार और विश्वासघात का खतरनाक खेल - यह शोटाइम है!’ देखिये-

    इस ट्रेलर में अनिल कपूर का किरदार सभी पर भारी पड़ता दिख रहा है। एक्टर का किरदार शैली हथियारों की डील करता है। उसका एक परिवार है और परिवार में प्रेमिका। वहीं दूसरी तरफ शैली को पकड़ने आये आदित्य एक होटल में नाईट मैनेजर के किरदार में हैं। एक ऐसा नाईट मैनेजर जो पहले शैली के बेटे की जान बचा कर उसका विश्वास जीत ता है और उसे धोखा देता है। ये ब्रिटिश सीरीज द नाईट मैनेजर का हिंदी वर्जन है। इस सीरीज में शोभिता धुलिपाला एक अहम किरदार में नज़र आयेंगी। वहीं इस सीरीज का डायरेक्शन संदीप मोदी ने किया है। ये सीरीज 17 फ़रवरी से डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर दिखाई जाएगी।

    द नाइट मैनेजर के अलावा, अनिल सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देंगे। उनके पास पाइपलाइन में रणबीर कपूर की एनिमल भी है।

    Tags