अनिल कपूर फाइटर की शूटिंग के लिए असम रवाना, दीपिका पादुकोण के साथ पहला शेड्यूल

    अनिल कपूर फाइटर की शूटिंग के लिए असम रवाना, दीपिका पादुकोण के साथ पहला शेड्यूल

    फिल्म की शूटिंग असम के तेजपुर में होनी है। रिपोर्टस के अनुसार, अनिल कपूर की निजी वैनिटी वैन 4 कॉर्प्स तेजपुर सेना क्षेत्र में पहले ही आ चुकी है। अनिल कपूर पिछले एक हफ्ते से बिजी थे। उन्हें शिखर सम्मलेन में शामिल होना, जॉर्ज क्लूनी का इंटरव्यू करना और पोते वायु के साथ समय बिताना शामिल था। अब एक्टर ने शूटिंग शुरू कर दी है।

    image

    ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म की ‘फाइटर’ की शूटिंग के पहले शेड्यूल की शुरुआत हो चुकी है। फिल्म में अनिल कपूर भी अहम रोल में हैं। ऐसे में एक्टर अपने हिस्से की शूटिंग के लिए आज असम रवाना हो गये हैं। फिल्म की शूटिंग असम के तेजपुर में होनी है। रिपोर्टस के अनुसार, अनिल कपूर की निजी वैनिटी वैन 4 कॉर्प्स तेजपुर सेना क्षेत्र में पहले ही आ चुकी है। अनिल कपूर पिछले एक हफ्ते से बिजी थे। उन्हें शिखर सम्मलेन में शामिल होना, जॉर्ज क्लूनी का इंटरव्यू करना और पोते वायु के साथ समय बिताना शामिल था। अब एक्टर ने शूटिंग शुरू कर दी है।

    बता दें, लंबे समय से फैंस दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन एक फिल्म में साथ देखना चाहते थे। ऐसे में 2021 में मेकर्स ने दोनों को लेकर फिल्म ‘फाइटर’ का एलान किया। ये एक एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली हैं जहां ऋतिक के साथ दीपिका ने भी तगड़ी तैयारी की है। एक्टर पिछले कुछेक महीनों से ट्रांसफॉर्मेशन से गुजर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग से पहले ऋतिक अपने फैंस को एकदम अलग लुक में नज़र आने वाले हैं। वहीं हाल में फिल्म की कहानी का खुलासा हुआ था। बताया गया कि फाइटर के लिए ऋतिक एक एयरफोर्स ऑफिसर के किरदार में होंगे। वो पायलेट बने होंगे जो फाइटर प्लेन उड़ाते दिख सकते हैं। इस रोल के लिए एक्टर कई एयरफ़ोर्स ऑफिसर से मिल रहे हैं।