Anupamaa Spoiler Alert: अनुज-अनुपमा नहीं होंगे किंजल की गोदभराई में शामिल, बा खड़ा करेगी हंगामा

    Anupamaa Spoiler Alert: अनुज-अनुपमा नहीं होंगे किंजल की गोदभराई में शामिल, बा खड़ा करेगी हंगामा

    सीरियल अनुपमा में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ नजर आ रहा है। अब सीरियल के अंदर किंजल की गोदभराई दिखाई जाएगी, जिसमें कई सारा ड्रामा होगा।

    Anupamaa Spoiler Alert: अनुज-अनुपमा नहीं होंगे किंजल की गोदभराई में शामिल, बा खड़ा करेगी हंगामा

    सीरियल अनुपमा में इस वक्त हाई फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है। सीरियल में अनुपमा बरखा को करारा जवाब देती हुई नजर आई है। अनुपमा की फटकार सुनने के बाद बरखा की बोलती बंद होती हुई दिखाई दी। वहीं, सीरियल के आने वाले ट्रैक में आप अनुपमा शाह परिवार किंजल को लेकर जाती है। वहां पर बापू जी को फर्श साफ करता देख वो काफी उदास हो जाती है। लीला उसे रोकती है, लेकिन अनुज कहता है कि उसे करन दें।

    सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है। राखी दवे एक बार फिर से अनुपमा को ताना मारते हुए दिखाई देगी। वो कहेगी कि एक करोड़ का घर होने के बावजूद भी वो इस तरह से काम कर रही है। इसका जवाब अनुपमा गजब तरीके से देगी। वो कहेगी कि अमीर परिवार की बहू काम नहीं करती क्या? उसे कड़ी मेहनत का सम्मान करना चाहिए।

    राखी दवे दिखाएगी अनुपमा को नीचा

    इसके बाद भी राखी अनुपमा को नीचा दिखाने की कोशिश करेगी। राखी दवे कहेगी कि उसके सुनने में आया है कि कैसे बरखा ने हाउस वार्मिंग पार्टी के वक्त बा और बापूजी का अपमान किया था। इसका जवाब रखी दवे की बेटी किंजल बखूबी देगी और अपनी मां का मुंह बंद कर देगी। अनुपमा बा के लिए थेपला बनाकर लाती है, लेकिन बा उसे देखकर मुंह बना लेती है। 

    गोदभराई में शामिल नहीं होंगे अनुपमा के ससुराल वाले

    राखी सबसे कहती है कि वो शाह परिवार को किंजल के गोद भराई में आना है। राखी स्टाइल मारते हुए ये भी कहेगी कि उन्होंने एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को भी हायर किया है, उन्हें बस तैयार होने और फंक्शन में शामिल होना है। राखी को इस दौरान पता चलता है कि वनराज और काव्या शहर से बाहर किसी काम से गए हैं। बा गोद भराई की रस्म में अनुपमा, अनुज और जीके को बुलाने के बारे में कहती है। वो कहेगी कि इसमें बरखा, अंकुश और उसके बच्चे बिल्कुल भी शामिल नहीं होंगे। अनुपमा लीला से पूछती है कि उन्हें क्यों फंक्शन में नहीं बुलाया। अनुपमा बार-बार उन्हें बुलाने के लिए कहती है।

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।