Anupamaa: अनुपमा को मदद करने से रोकेगा अनुज, सामान बंधकर कपाड़िया हाउस पहुंचेगी किंजल

    Anupamaa: अनुपमा को मदद करने से रोकेगा अनुज, सामान बंधकर कपाड़िया हाउस पहुंचेगी किंजल

    सीरियल अनुपमा में किंजल शाह हाउस छोड़ने का फैसला करेगी। वहीं, अनुज अनुपमा को ये साफ-साफ कह देगा कि जब तक कोई उससे मदद नहीं मांगता तब तक वो मदद नहीं करेगी। 

    Anupamaa: अनुपमा को मदद करने से रोकेगा अनुज, सामान बंधकर कपाड़िया हाउस पहुंचेगी किंजल

    सीरियल अनुपमा में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ नजर आ रहा है। जब से तोषू की सच्चाई सबके सामने आई है तब से शाह और कपाड़िया परिवार में बवाल देखने को मिल रहा है। सीरियल के अंदर आगे जो कहानी दिखाई जाएगी उसमें अनुज अनुपमा को ये समझाएगा कि तोषू का वो कभी बुरा नहीं चाहती। ऐसा कदम उठाने से पहले भी उसने काफी परेशानी झेली होगी। अनुज अनुपमा द्वारा उठाए गए उसके कदम की भी तारीफ करेगा। साथ ही उस पर गर्व होने की भी बात कहेगा। 

    किंजल की जैसी ही आंख खुलेगी बा अनुपमा को फिर से बेशर्म होकर बुलाने की बात कहेगी। लेकिन किंजल इसके लिए मना कर देगी वो कहेगी कि अनुपमा की फिलहाल छोटी अनु और अनुज को जरूरत है। जब सब लोग नाश्ता कर रहे होते हैं तभी किंजल अपना सामान लेकर वहां आ जाती है और कहती है कि वो अब इस घर में नहीं रहेगी। बा उसे रोकने की कोशिश करती है लेकिन किंजल कहती है कि वो यहां पर रहेगी तो उसका सिर फट जाएगा। वनराज भी किंजल के बहुत कहने पर उसे जाने की परमिशन दे देगा। 

    राखी दवे तभी वहां आ जाएगी और किंजल को अपने साथ चलने के लिए कहेगी। लेकिन किंजल ऐसा करने से मना कर देगी। वो अनुपमा के घर जाने की बात करेगी। किंजल कहेगी कि वो नहीं चाहती कि अनुपमा उसके और अपने परिवार के बीच में पीसे इसीलिए वो वहां जा रही है। इसके अलावा अधिक, अंकुश और बरखा तीनों मिलकर अनुज को भड़काने की कोशिश करेंगे। 

    वो कहेंगे कि अनुपमा सबके लिए कितना कुछ करती है लेकिन फिर भी उसे ही भुगतना पड़ता है। ये बात अनुज को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती और वो अनुपमा से कहता है कि जब तक कोई उससे मदद नहीं मांगता तब तक वो किसी की भी मदद के लिए आगे नहीं आएगी। 

    Tags