Anupamaa Spoiler: शादी से ठीक पहले अनुपमा की बढ़ेगी मुसीबत, वनराज की ऐसे आएगी शामत

    Anupamaa Spoiler: शादी से ठीक पहले अनुपमा की बढ़ेगी मुसीबत, वनराज की ऐसे आएगी शामत

    सीरियल अनुपमा में इस वक्त काफी कुछ होता जा रहा है। शादी से ठीक पहने अनुपमा के साथ कुछ ऐसा होगा, जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी। 

    Anupamaa Spoiler: शादी से ठीक पहले अनुपमा की बढ़ेगी मुसीबत, वनराज की ऐसे आएगी शामत

    सीरियल अनुपमा में काफी कुछ होता हुआ नजर आ रहा है। अनुपमा और अनुज की शादी में कभी बा, वनराज तो कभी काव्या जहर घोलने का काम करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद अनु और अनुज की सगाई हो गई है। सीरियल अनुपमा में काफी बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सगाई के बाद सभी लोग कमरे में पहुंच जाएंगे। परिवार के लोग सारी रात अनुपमा के साथ मिलकर फुल मस्ती करेंगे। इस दौरान काव्या और तोषु भी अनुपमा के साथ वक्त बिताते हुए नजर आएंगे। वहीं, बापूजी को इस बात की चिंता सताने लगेगी कि कही अनुपमा की शादी में उन्हें कुछ हो ना जाए।

    अनुपमा इसके बाद अपनी मां के साथ वक्त बिताएगी। अनुपमा की मां उससे कहेगी कि हमेशा अनुज को सबसे पहले उसे रखना होगा। परिवार के लोग अनुज के बाद ही उसके लिए होने चाहिए। दूसरी तरफ अनुपमा की अंगूठी एकदम से निकल जाएगी। तभी वनराज उस अंगूठी को थाम लेगा। वनराज अनुपमा को ताने मारते हुए कहेगा कि अनुपमा अपनी शादी नहीं संभाल पाएगी। ऐसे में बिना रुके अनुपमा वनराज को एक करार जवाब देगी। 

    अगले दिन अनुपमा सुबह अनुज को फोन मिलाएगी। अनुपमा अनुज से कहेगी कि वो उसके साथ वक्त बिताना चाहती है। ये बात सुनते ही अनुज काफी खुश हो जाएगा। अनुज अनुपमा की ये इच्छा पूरी करने के लिए उसके पास पहुंच जाएगा। अनुज वनराज के सामने अनुपमा का हाथ थामेगा। इस दौरान अनुज और अनुपमा अपने कॉलेज के दिनों को ताजा करने वाले हैं। वनराज को ये बातें बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगी कि अनुपमा शादी से पहले अनुज के साथ घूमने जा रही है। वनराज अनपुमा को रोकने की कोशिश करेगा। हालांकि अनुपमा वनराज को नजरअंदाज करेगी।

    Updated: May 03, 2022 11:39 AM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।