अनुराग कश्यप ने किया पठान का रिव्यू, बोले- शाहरुख इतना हसीन, इतना सुंदर पहले कभी...

    अनुराग कश्यप ने किया पठान का रिव्यू, बोले- शाहरुख इतना हसीन, इतना सुंदर पहले कभी...

    सेलेब्स ने शाहरुख खान की पठान का किया रिव्यू,देखते ही बोली ये बातें...

    image

    शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान से कमबैक कर चुके हैं। पहले दिन ही जबरदस्त हल्ला मचा हुआ है। फैंस तो फैंस सेलेब्स भी पठान के मुरीद हो गए हैं। सभी फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं। ट्विटर पर फिल्म के बेहतरीन रिव्यूज आ रहे हैं। शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की तारीफ हो रही है। वहीं सलमान खान का कैमियो भी सबका दिल जीत रहा है। इस बीच सेलेब्स भी पठान का रिव्यू दे रहे हैं। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने फिल्म का रिव्यू किया है और शाहरुख की जबरदस्त तारीफ की है।

    मीडिया से बात करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा, ''शाहरुख खान इतना हसीन, इतना सुंदर पहले कभी लगा नहीं। तो हमतो उसको देखने आए थे और दिल खुश हो गया। और इतना खतरनाक एक्शन है, शाहरुख के लिए पहली बार ऐसा रोल है। मुझे नहीं लगता इस तरह का एक्शन उन्होंने पहले किया है।''

    अनुराग के अलावा आलिया भट्ट, अनिल कपूर और सामंथा रुथ प्रभू ने भी फिल्म के लिए एक्साइटमेंट दिखाई है। आलिया ने फिल्म देखने की अपील की है तो अनिल कपूर ने पठान को सिर्फ फिल्म नहीं बल्कि एक इमोशन बताया है। वहीं सामंथा ने 25 जनवरी को पठान डे कहा है। 

    शाहरुख खान की फिल्म को लोगों ने 4 स्टार से बिल्कुल भी कम नहीं दिए हैं। इतना ही नहीं अब पठान और वॉर का कनेक्शन भी निकाला जा रहा है। क्योंकि दोनों ही फिल्मो में आशुतोष राणा ने सुनील लूथरा का रोल किया है। कुछ थ्योरीज के मुताबिक कहा जा रहा है कि आगे आने वाली फिल्मों में ऋतिक और शाहरुख खान के कैरेक्टर्स के बीच दोस्ती दिखाई जाएगी। फिलहाल तो ये पूरी उम्मीद है कि शाहरुख, सलमान और ऋतिक एक फिल्म में नजर आएं। लेकिन अभी तो ये साफ है कि अब टाइगर 3 में पठान नजर आएगा। जिस तरह टाइगर पठान में नजर आया है। फिलहाल को लोग शाहरुख खान की पठान एंजॉय कर रहे हैं। क्या आपने देख ली है पठान?

    Tags