राम चरण, जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली फिल्में छोड़ कर खोलने जा रहे हैं रेस्टोरेंट?

    राम चरण, जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली फिल्में छोड़ कर खोलने जा रहे हैं रेस्टोरेंट?

    आरआरआर के राम चरण, जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली क्या एक रेस्टोरेंट खोलने जा रहे हैं? ऐसी खबरें तो सामने आ रही हैं लेकिन इस पर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है।

    image

    राम चरण और जूनियर एनटीआर पहली बार एक साथ फिल्म आरआरआर में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफोर्मेंस दिखाई थी। इस फिल्म को डायरेक्टर एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था। तीनों की जोड़ी ने कमाल ही कर दिया था और अब उम्मीद है कि तीनों एक बार फिर से साथ आ सकते हैं। लेकिन यहां ट्विस्ट ये है कि इस बार तीनों कोई फिल्म नहीं बनाने जा रहे बल्कि एक रेस्टोरेंट खोलने जा रहे हैं। इसकी थीम भी फिल्म आरआरआर जैसी होगी। यानी की आजादी से पहले का महौल दिखाया जाएगा।  

    फिल्म आरआरआर में दो युवाओं की कहानी दिखाई गई है जो ब्रिटिश सरकार से लड़ते हैं। इन दो युवाओं का किरदार राम चरण और यूनियर एनटीआर ने निभाया है। अब कुछ आरआरआर की कहानी जैसा ही रेस्टोरेंट की खुलने की प्लानिंग की जा रही है। कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म आरआरआर के प्रोड्यूसर एक रेस्टोरेंट खोलना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने राम चरण, जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली से हाथ मिलाया है। सोर्स ने कथित तौर पर कहा है कि रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के पास प्री-इंडीपेंडेस की थीम वाले कपड़े होंगे जबकि स्वादिष्ट भोजन पकाने के लिए शीर्ष रसोइयों को लाया जाएगा। वैसे अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। ये कथित तौर पर हैदराबाद में खुलने जा रहा है।

    तीनों ही फिलहाल अपने-अपने अगले प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं। राम चरण की अगली फिल्म का तो लुक भी लीक हो गया है। एसएस राजामौली भी अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं। वो साउथ में 'ब्रह्मास्त्र' को प्रेजेंट कर रहे हैं। एसएस राजामौली ने ही बाहुबली डायरेक्ट की थी। उन्होंने बाहुबली और बाहुबली 2 दोनों डायरेक्ट की थी। फिल्मों ने जमकर पैसे कमाए थे। उन्होंने आरआरआर भी डायरेक्ट की और ये भी कमाल की है। देखना होगा कि अगर इसी थीम पर रेस्टोरेंट खुलता है तो कितना सक्सेस रहेगा। हालांकि अभी इसके बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है।    

    Tags