अर्जुन कपूर ने रैंप वॉक करते हुए मलाइका को दिया फ्लाइंग किस, शर्मा से लाल हो गईं एक्ट्रेस

    अर्जुन कपूर ने रैंप वॉक करते हुए मलाइका को दिया फ्लाइंग किस, शर्मा से लाल हो गईं एक्ट्रेस

    अर्जुन कपूर ने शनिवार को एक फैशन शो में हिस्सा लिया। यहां उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी मौजूद थीं। जहां मलाइका अर्जुन को चीयर्स कर रही थीं तो अर्जुन ने भी उन्हें फ्लाइंग किस दे डाले।

    अर्जुन कपूर ने रैंप वॉक करते हुए मलाइका को दिया फ्लाइंग किस, शर्मा से लाल हो गईं एक्ट्रेस

    मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं और अकसर ही सुर्खियों में रहते हैं। दोनों को उम्र के गैप की वजह से कई बार ट्रोल भी किया गया लेकिन अब इस कपल को ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता और ये दोनों बिंदास अपनी जिंदगी जी रहे हैं। कुछ ऐसा ही मजेदार और बिंदास नजारा हाल ही में एक फैशन शो में दिखाई दिया, जहां शनिवार को एक्टर फैशन डिजाइनर कुणाल रावल के फैशन शो में उतरे थे और जमकर अपना जलवा बिखेरा। अर्जुन कपूर ने ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी थी और पूरे हैंडसम हंक लग रहे थे। 

    कमाल की बात तो ये थी कि इस फैशन शो में अपने गबरु मुंडे का सपोर्ट करने के लिए मलाइका अरोड़ा भी मौजूद थीं। जैसी ही अर्जुन कपूर रैंप पर आए तो एक्ट्रेस खूब चीयर्स कर रही थीं। अर्जुन ने भी अपना प्यार दिखाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी। उन्होंने रैंप से वापस जाते हुए मलाइका को फ्लाइंग किस दिया और इसके बाद मलाइका अरोड़ा का रिएक्शन साफ देखा जा सकता था कि वो अपने बॉयफ्रेंड के इस जेस्चर से कितना खुश थीं और हल्का सा शर्मा भी गईं। मलाइका ने यहां सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी थी और ऊपर से एक कोट पहना था। वो भी कमाल की लग रही थीं।

    मलाइका और अर्जुन पिछले दिनों रोमांटिक शहर पेरिस में छुट्टियां बिताकर आए थे। उस समय अर्जुन कपूर का बर्थडे थे और उन्होंने अपना जन्मदिन वहीं सेलिब्रेट किया। दोनों के इस प्यार को देखते हुए फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि दोनों कब शादी करेंगे। हालांकि इस बारे में दोनों ही एक्टर्स ने कुछ रिस्पॉन्स नहीं किया है। अर्जुन कपूर फिलहाल फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएं हैं। इस फिल्म में के साथ जॉन और दिशा पाटनी जैसे कलाकार भी नजर आए। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है।   

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।