TJMM: ट्रेलर लॉन्च पर लव रंजन से पूछा गया ऐसा सवाल सुनकर श्रद्धा कपूर बोली- तुम जानते नहीं मेरे डैड कौन है?

    TJMM: ट्रेलर लॉन्च पर लव रंजन से पूछा गया ऐसा सवाल सुनकर श्रद्धा कपूर बोली- तुम जानते नहीं मेरे डैड कौन है?

    फिल्म तू झूठी मैं मक्कर के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पूरी टीम पहुंची थी। जहां पर फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन ने बताया कि आखिर क्यों उनकी फिल्मों में विलेन एक लड़की ही होती है।

    image

    बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म तू झूठी मैं मक्कर का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फैंस इस फिल्म को देखन के लिए बेताब है। इस फिल्म के जरिए पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर करने का काम लव रंजन ने किया है। हाल ही में वो अपनी फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान एक पपराजी ने उनसे सवाल पूछा कि उनकी फिल्मों में हमेशा महिलाएं ही विलेन क्यों होती है? इस सवाल का तो डायरेक्टर ने जवाब दिया ही साथ ही श्रद्धा कपूर ने अपने ही अंदाज में इस सवाल पर अपना रिएक्शन दिया जोकि इस वक्त चर्चा में हैं। 

    दरअसल इससे जुड़ा वीडियो इस वक्त जंगल में लगी आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो की शुरुआत में एक पपराजी फिल्म तू झूठा मैं मक्कर के डायरेक्टर से ये सवाल करते हैं कि उनकी हर फिल्म में लड़की को ही क्यों विलेन बनाया जाता है? इस फिल्म में भी श्रद्धा कपूर को झूठी बोला गया है। इस पर सफाई देते हुए लव रंजन कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है इस फिल्म में हमने रणबीर को भी मक्कर कहा है। इन सबके बीच में श्रद्धा कपूर बेहद ही स्टाइल में कहती है। आपको पता है ना मेरा डैड कौन है? ये सुनते ही सभी लोग हंसने लगते हैं। लेकिन लव रंजन सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं कि आप फिल्म में देखना कि हमने श्रद्धा कपूर को झूठी और रणबीर को मक्कर बताया है। 

    फिल्म तू झूठी मैं मक्कर की बात करें तो उसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर रोमांस के साथ-साथ लोगों के बीच कॉमेडी तड़का लगाने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद भी आया है। सभी लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। 

    Tags