शाहरुख खान के फैंस के आगे झूके अयान मुखर्जी, स्पिन ऑफ को लेकर दी बड़ी जानकारी

    शाहरुख खान के फैंस के आगे झूके अयान मुखर्जी, स्पिन ऑफ को लेकर दी बड़ी जानकारी

    फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान ने कैमियो रोल निभाया है। ये रोल भले ही स्क्रीन पर कुछ वक्त के लिए दिखाई दिया था। लेकिन फैंस के बीच ऐसा असर छोड़कर गया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके किरदार के लिए स्पिन ऑफ की मांग कर डाली। जानिए इस पर अब अयान मुखर्जी ने क्या कहा है?

    image

    ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बड़ी दिलचस्प खबर शेयर की है। फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान वानर अस्त्र के तौर पर फैंस को नजर आए थे। इस दौरान एक्टर शाहरुख खान गजब की एक्टिंग करते हुए दिखाई दिए। ऐसे में फैंस ने शाहरुख खान और उनके किरदार को फिल्म का सबसे बेस्ट हिस्सा बताते हुए। सोशल मीडिया पर उनके कैरेक्टर पर ध्यान दिलवाने को लेकर एक स्पिन-ऑफ की मांग कर डाली। अब ऐसा लगता है कि अयान मुखर्जी ने फैंस की इस इच्छा को ध्यान में रखा और एक बड़ा फैसला करने के लिए तैयार में जुट गए हैं।

    अयान मुखर्जी ने अब शेयर किया है कि न केवल शाहरुख खान के फैंस, बल्कि फिल्म के निर्माता भी कैरेक्टर के लिए स्पिन-ऑफ के बारे में सोच रहे हैं। सही मयाने में यह विचार पहली बार तब आया जब वे सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। अयान ने मजाक करते हुए कहा कि स्पिन-ऑफ वैज्ञानिक की मूल कहानी बता सकता है। 

    शाहरुख खान के कैरेक्टर मोहन भार्गव के स्पिन ऑफ के बारे में बात करते हुए अयान मुखर्जी ने कहा, “फैंस से पहले हम खुद भी यही कह रहे थे। जब हम 2019 में इसकी शूटिंग कर रहे थे, तब हम सेट पर भी ये बात कह रहे थे। इसके अलावा अयान ने ये भी कहा उनकी टीम भी इस आइडिया से सहमत थी कि शाहरुख खान के किरदार को केवल एक कैमियो तक ही समित नहीं रहना चाहिए। अयान ने कहा,' हम उस फ्रिक्वेंसी पर भी फोकस कर रहे थे। हम पहले से ही इसके बारे में सोच रहे हैं। हम सब कुछ सुन रहे हैं और अपनी अगले सीक्वेंस की योजना बना रहे हैं।" वैसे कुछ भी कहो शाहरुख खान के फैंस उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं। 

    Tags