आयेशा जुल्का ने बताया सबसे पहले उन्हें मिली थी दिव्या भारती की डेथ की खबर, कई बार कैंसिल करनी पड़ी फिल्म की डबिंग

    आयेशा जुल्का ने बताया सबसे पहले उन्हें मिली थी दिव्या भारती की डेथ की खबर, कई बार कैंसिल करनी पड़ी फिल्म की डबिंग

    दोनों ने फिल्म रंग में साथ में काम किया था। लेकिन फिल्म की शूटिंग के बाद तुरंत बाद एक्ट्रेस की डेथ हो गई। यहां तक की दिव्या के हिस्से की डबिंग आयेशा ने की थी। अब हाल में TOI को दिए एक इंटरव्यू में आयेशा ने दिव्या के साथ बीते हुए दिनों और उनके साथ ही दोस्ती को याद किया।

    आयेशा जुल्का ने बताया सबसे पहले उन्हें मिली थी दिव्या भारती की डेथ की खबर, कई बार कैंसिल करनी पड़ी फिल्म की डबिंग

    आयेशा जुल्का 90 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से हैं। एक्ट्रेस ने कई शानदार फिल्मों में काम किया। लेकिन दिव्या भारती के साथ उनके कैट फाइट के चर्चे खूब हुए। दोनों ने फिल्म रंग में साथ में काम किया था। लेकिन फिल्म की शूटिंग के बाद तुरंत बाद एक्ट्रेस की डेथ हो गई। यहां तक की दिव्या के हिस्से की डबिंग आयेशा ने की थी। अब हाल में TOI को दिए एक इंटरव्यू में आयेशा ने दिव्या के साथ बीते हुए दिनों और उनके साथ ही दोस्ती को याद किया।

    आयेशा ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में दिव्या से अपने रिश्ते और दोनों के बीच की कैट फाइट के बारे में बाते की। उन्होंने कहा-‘मुझे लगता है कि इस मुद्दे को ज्यादा बड़ा बना दिया गया। शायद हम भी बचकाने थे, और कभी-कभी छोटी-छोटी चीजें होती थीं। कैट फाइट झगड़े नहीं होती थी, लेकिन डायरेक्टर या प्रोड्यूसर्स से शिकायतें होती थीं। मुझे वास्तव में लगता है कि यह जरूरत से ज्यादा बड़ा। मैं दिव्या भारती से बहुत प्यार करती थी और वह भी करती थी। वह कहती थी 'मैं तुमसे प्यार करती हूं'। हम पड़ोसी थे और अक्सर मिलते थे। हमने एक फिल्म की थी जहां हमने बहनों की भूमिका निभाई थी, फिल्म रंग थी। हम बहुत करीब थे, हालांकि हम अक्सर नहीं मिलते थे, लेकिन एक कनेक्शन था। मैंने साजिद (नाडियाडवाला) के साथ ‘वक्त हमारा है’ की थी और वह सेट पर आती थी और कहती थी, 'आयशा को करनी है यह फिल्म।’

    आगे आयेशा ने कहा-‘लोग दिव्या भारती के बारे में बात क्यों नहीं करते, जो अपने रास्ते से हटकर मुझे ‘वक्त हमारा है’ करने देती है। वह महाबलेश्वर में मेरे सेट पर आती थी। वह आती थी और मुझे पहनने के लिए अपनी बिंदी देती थी। वह खरीदती थी मेरे लिए वही जूते जो उसने अपने लिए खरीदे थे। ये ऐसी चीजें हैं जिनके बारे में लोग नहीं जानते हैं और ये इतनी खूबसूरत दोस्ती हैं। जब हम रंग की शूटिंग कर रहे थे, तो हमारे बीच इतनी प्यारी केमिस्ट्री थी। मैं पहले कुछ लोगों में से एक थी जिसे उसके निधन की खबर मिली और मैं स्तब्ध रह गई। मैं बस काम नहीं कर सकी। जब मैं रंग के लिए डबिंग कर रहा थी, तो वास्तव में ;लंबे समय तक, मैं डब नहीं कर सकी। मैं बस रो रही थी और डबिंग कैंसिल कर दी गई थी, लगभग तीन बार, क्योंकि मैं अभी डब नहीं कर पा रही थी।’

    बता दें, दिव्या की मौत ने सभी को हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस अपने की घर की खिलाड़ी से नीचे गिर गई थीं। उस समय उनके पास कई बड़े थे जिसमें बाद में कई दूसरी एक्ट्रेस ने काम किया।

    Tags