आयुष्मान खुराना- मलाइका अरोड़ा को इस पुराने गाने ‘आप जैसा कोई’ पर थिरकते देख आपका दिन बन जायेगा

    आयुष्मान खुराना- मलाइका अरोड़ा को इस पुराने गाने ‘आप जैसा कोई’ पर थिरकते देख आपका दिन बन जायेगा

    फिल्म रिलीज़ को तैयार है। ऐसे में मेकर्स एक के बाद शानदार गानों का नया वर्जन ऑडियंस को सुना रहे हैं। हाल में नोरा फतेही के साथ रिलीज़ हुए गाने 'जेडा नशा' को मिला-जुला रिस्पोंस मिला था। अब एक्टर मलाइका अरोड़ा के साथ नाच रहे हैं।

    image

    आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत स्टारर अन एक्शन हीरो खबरों में बनी हुई है। फिल्म रिलीज़ को तैयार है। ऐसे में मेकर्स एक के बाद शानदार गानों का नया वर्जन ऑडियंस को सुना रहे हैं। हाल में नोरा फतेही के साथ रिलीज़ हुए गाने 'जेडा नशा' को मिला-जुला रिस्पोंस मिला था। अब एक्टर मलाइका अरोड़ा के साथ नाच रहे हैं।

    आप जैसा कोई 80 के दशक का पॉपुलर गाना है। अच्छी बात ये है कि गाने को रीक्रीएट करते समय पुराने म्यूजिक के सत्य छेड़छाड़ नहीं की गई है। हां, म्यूजिक थोड़ा तेज और डांस स्टेप नए जमाने के हैं। लेकिन ये गाना आपको गुस्सा नहीं दिलाता है। खास कर मलाइका को डांस करते देखने के बाद तो आप अपना सारा गुस्सा पानी की तरह पी जायेंगे।

    गाने की अगली कड़ी में आयुष्मान खुराना की एंट्री होती है और दोनों की जोड़ी जबरदस्त लग रही है। आयुष्मान अच्छे डांसर हैं। मलाइका के साथ स्टेप मैच करने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है। नोरा के साथ जेड़ा नशा के बाद ये गाना भी लोगों की जुबान पर चढ़ने वाला है।

    एक्टर आयुष्मान खुराना ने इस गाने इके बारे में कहा- ‘आप जैसा कोई’ फुट-टैपिंग ट्रैक है और मुझे यकीन है कि यह इस पार्टी सीज़न में एक चार्टबस्टर होने जा रहा है। मैंने मलाइका के साथ थिरकने को खूब एन्जॉय किया है और कुछ नया सीखा। मुझे यकीन है कि इसमें एक कनेक्ट होगा।‘

    मलाइका अरोड़ा ने कहा ‘आप जैसा कोई में बहुत ही शानदार वाइब है। एक बार भी हमें ऐसा नहीं लगा कि हम गाने की शूटिंग या रिहर्सल कर रहे हैं, लेकिन बस इसके साथ अपने समय का आनंद ले रहे हैं। आयुष्मान और मैंने इसका पूरा आनंद लिया। उनके पास कुछ बेहतरीन मूव्स हैं। मैं हूं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि प्रशंसक गाने पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे।‘

    'एन एक्शन हीरो' इस 2 दिसंबर को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है। गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और आनंद एल राय ने फिल्म को पप्रेजेंट किया है। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार इसके प्रोड्यूसर हैं और डायरेक्ट किया है अनिरुद्ध अय्यर ने। फिल्म का इंतजार हो रहा है।

    Tags