शाहरुख खान के घर मन्नत से गुजरते वक्त आयुष्मान खुराना ने मांगी विश, फैंस बोले- घर नहीं मंदिर है ये

    शाहरुख खान के घर मन्नत से गुजरते वक्त आयुष्मान खुराना ने मांगी विश, फैंस बोले- घर नहीं मंदिर है ये

    एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म एन एक्शन हीरो के प्रमोशन में बिजी हैं। उन्होंने इन सबके बीच शाहरुख खान के घर मन्नत के सामने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

    image

    आयुष्मान खुराना रविवार को बांद्रा में थे और उन्होंने उस जगह के सबसे लोकप्रिय स्थान शाहरुख खान के घर मन्नत के सामने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। एक्टर ने खुद को स्टार का फैन बताया और कहा कि जब वो यहां से गुजर रहे थे तो उन्होंने भी एक मन्नत मांग ली। तस्वीर में आयुष्मान को अपनी कार के सनरूफ से मन्नत को देखते हुए देखा जा सकता है, जबकि कई फैंस इस पल को अपने सेलफोन में कैद करते हुए दिखाई दिए। 

    आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मन्नत से गुजर रहा था। तो एक मन्नत मांग ली। एक एक्शन हीरो, 2 दिसंबर को होगी रिलीज।" उन्होंने तस्वीर के साथ शाहरुख की फिल्म बाजीगर का गाना बाजीगर ओ बाजीगर जोड़ा, साथ ही हैशटैग 'SRKian' भी लिखा। आयुष्मान के फैंस के साथ-साथ शाहरुख खान ने भी एक्टर के पोस्ट को पसंद किया। इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में 6 लाख से ज्यादा 'लाइक' मिल गए। एक फैन ने मन्नत को "मुंबई में पसंदीदा जगह" बताया। वहीं, एक्टर मनीष पॉल ने लिखा, "यह गाना और खास तौर पर तो ये लाइन। सिंगर जहराह एस खान ने लिखा, 'ईश्वर आपकी सभी मन्नतें पूरी करे।' आप भी यहां देखिए एक्टर आयुष्मान खुराना का पोस्ट। 

    एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "मन्नत सिर्फ एक घर नहीं है लोगो के लिए मंदिर है।" एक दूसरे यूजर ने यह भी लिखा, "मैं अपना लिरिक्स राइटिंग करियर शुरू करने के लिए अगले साल मुंबई जा रहा हूं, मन्नत पहली जगह होगी जहां मैं जाऊंगा।" एक फैन ने दोनों एक्टर्स को एक फिल्म में देखने की इच्छा रखते हुए लिखा, "स्क्रीन पर शाहरुख और एके (आयुष्मान खुराना) को एक साथ दिखाना है।"

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयुष्मान इन दिनों अपनी पहली एक्शन फिल्म एन एक्शन हीरो के प्रमोशन में बिजी हैं। अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जयदीप अहलावत भी हैं। यह 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    Tags