आयुष्मान खुराना ने शेयर किया ‘अनेक’ का नया वीडियो, अंडरकवर ऑफिसर की शानदार ट्रेनिंग कर देगी हैरान

    आयुष्मान खुराना ने शेयर किया ‘अनेक’ का नया वीडियो, अंडरकवर ऑफिसर की शानदार ट्रेनिंग कर देगी हैरान

    इस वीडियो में आयुष्मान खुराना के किरदार का लाई डिटेक्शन टेस्ट होता है, जिसमें वो अपने आत्मविश्वास, लचीलेपन और हार्डकोर ट्रेनिंग की वजह से इसे अच्छे से पास करते दिख रहें है।

    आयुष्मान खुराना ने शेयर किया ‘अनेक’ का नया वीडियो, अंडरकवर ऑफिसर की शानदार ट्रेनिंग कर देगी हैरान

    पिछ्ले दिनों आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ का ट्रेलर सामने आया था। इस ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म का इंतजार बढ़ गया था। अब एक्टर नेअंडरकवर ऑफिसर की स्किल्स दिखा कर सभी को हैरान कर दिया है। अपकमिंग थ्रिलर अनेक ऑडियंस को एक रोमांचक अनुभव देने के लिए पूरी तरह से तैयार है और ये वीडियो आयुष्मान के किरदार का सबसे खतरनाक और साहसी सफर बाखूबी दर्शाता है।

    इस वीडियो में आयुष्मान खुराना के किरदार का लाई डिटेक्शन टेस्ट होता है, जिसमें वो अपने आत्मविश्वास, लचीलेपन और हार्डकोर ट्रेनिंग की वजह से इसे अच्छे से पास करते दिख रहें है। इस टेस्ट के दौरान नजर आया कि कैसे उन्होंने अपनी जरूरतों से पहले अपनी देश की जरूरतों को ऊपर रखा। यह नॉवल प्रोमो पहली बार भारत में एक अंडरकवर पुलिस वाले की खासियतों को उजागर करता है। इस प्रोमो को देखने के बाद फिल्म के लिए आपका इंतजार कर पाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। इस वीडियो में आयुष्मान कहते हैं-‘खुदको कैप्चर कारवाना, मेरी प्लानिंग, लाई डिटेक्टर को बीट करना, मेरी ट्रेनिंग, मिशन शुरू होने दो’

    इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा कहते हैं-‘एक अंडरकवर कॉप होने के लिए शारीरिक और मानसिक दोनों तरह की ट्रेनिंग और ताकत की जरूरत होती है और हमने यही दिखाने की कोशिश की है। यह उन चीजों में से एक है जिसके लिए एक अंडरकवर कॉप को प्रशिक्षित किया जाता है और हम फिल्म के लिए आने वाले वीडियो में कुछ और ट्रेट्स पर रोशनी डालेंगे।‘

    यह वीडियो दर्शकों को एक्टर के दो व्यक्तित्वों - जोशुआ और अमन की एक झलक भी देता है। जहां जोशुआ एक आम और लोकल कैफे का मालिक है, वहीं दूसरी ओर अमन दृढ़ निश्चयी, मजबूत आदमी है जो मिशन पर है। ये फिल्म शानदार होने की उम्मीद है। आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा स्टारर अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया गया है। यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज़ हो रही है।

    Updated: May 12, 2022 06:51 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !