बाहबुली प्रभास और केजीफ 2 स्टार यश एक साथ करने जा रहे हैं फिल्म? टूटेंगे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

    बाहबुली प्रभास और केजीफ 2 स्टार यश एक साथ करने जा रहे हैं फिल्म? टूटेंगे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

    बाहुबली स्टार प्रभास और केजीएफ स्टार यश एक साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं। हालांकि अभी ये जानकारी ऑफिशियल नहीं है। अगर ऐसा होता है तो बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड टूटना तय माना जाएगा।

    बाहबुली प्रभास और केजीफ 2 स्टार यश एक साथ करने जा रहे हैं फिल्म? टूटेंगे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

    साउथ इंडस्ट्री ने पिछले कुछ सालों में पूरे इंडिया में कैसे पैर पसारे हैं, ये हम सब देख रहे हैं। बाहुबली के बाद से तो साउथ मेकर्स ने अपनी फिल्मों को पैन इंडिया बनाना शुरू कर दिया है। हाल ही में हमने पुष्पा, आरआरआर और केजीफ 2 जैसी धमाकेदार फिल्में देखी हैं। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। खासतौर से इनके हिंदी वर्जन ने। नॉर्थ में इन फिल्मों को खूब पसंद किया गया। ये पहली बार था जब जूनियर एनटीआर और राम चरण जैसे बड़े साउथ के स्टार्स एक साथ किसी फिल्म में नजर आए। दोनों के साथ आने से फिल्म को वैसे ही हाइप मिल गया। उसके बाद तो फिल्म सफल रही ही।

    साउथ के फिल्म मेकर्स अब कुछ ऐसा ही प्लान करने जा रहे हैं। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बाहबुली स्टार प्रभास और केजीएफ स्टार यश को एक साथ एक फिल्म में लाने की प्लानिंग चल रही है। लेकिन अभी इस पर पुख्ता प्लान नहीं बना है। सब कुछ ठीक रहता है दोनों स्टार्स को स्क्रिप्ट पसंद आती है तो इस फिल्म पर काम हो सकता है। फिलहाल फैंस बस प्रार्थना ही कर सकते हैं कि ये बात सच हो जाए। 

    बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की तो प्रभास इन दिनों सालार की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि उनकी पिछली फिल्म राधे श्याम ज्यादा कमाल नहीं कर पाई। फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में थीं। इसके अलावा वो स्प्रिट, आदिपुरुष और प्रोजेक्ट के में नजर आएंगे। जबकि बात करें केजीएफ स्टार यश की तो उनकी पिछली फिल्म केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। केजीएफ का तीसरा सीजन भी आएगा। इस फिल्म में यश एक बार फिर अपने कातिलाना रोल में नजर आएंगे।  

    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।