भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने टीवी पर किया डेब्यू, बोलीं- स्वागत नहीं करोगे हमारा?

    भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने टीवी पर किया डेब्यू, बोलीं- स्वागत नहीं करोगे हमारा?

    रानी चटर्जी इस टीवी सीरियल में वकील के रोल में नजर आएंगी...

    image

    भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपनी फिल्मों से सालों से लोगों के दिलों पर राज किया है। एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आई हैं। उन्होंने लाखों फैंस के दिल जीते हैं। एक्ट्रेस ने वेब सीरीज में भी काम किया और अब उन्होंने टीवी में भी अपना डेब्यू कर लिया है। रानी चटर्जी का ये शो आज यानी सोमवार से टीवी पर शुरू हो रहा है। रानी इसमें एक वकील की भूमिका में नजर आएंगी। 

    रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''मेरा पहला टीवी शो मस्तमौली आज से टीवी पर शुरू हो रहा है। दंगल टीवी पर सोमवार से शुक्रवार शाम 6.30 पर देखना ना भूलें। फिल्मों और वेब सीरीज के बाद टीवी पर एंट्री हो रही है। स्वागत नहीं करोगी हमारा?'' रानी के शो को लेकर जाहिर है फैंस काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन देखना होगा कि वो उन्हें टीवी सीरियल में ज्यादा पसंद करते हैं या फिल्मों में।

    रानी ने खुद अपने शो की झलक 9 जनवरी को सोशल मीडिया पर दिखाई थी। इसमें वो काले कोट के साथ सफेद साड़ी पहने नजर आ रही थीं। उनके साथ एक्टर आदेश चौधरी दिख रहे थे। रानी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ''कुछ तो पक रहा है। मेरा पहला टेलीविजन शो और दंगल चैनल पर दीपशिखा नागपाल प्रोडक्शन के साथ मेरे टेलीविजन डेब्यू के लिए इससे बेहतर किरदार नहीं मिल सकता था। दीपशिखा नागपाल आप बेस्ट हैं।'' इस पोस्ट में उन्होंने आदेश को टैग किया था।

    रानी चटर्जी साथ ही साथ फिल्मों में भी काम कर रही हैं। नए साल के मौके पर वो फिल्म 'मेरी मां भाभी मां' के लिए शूट करती नजर आई थीं। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो रानी लेडी सिंघम', 'मेरा मां भाभी मां', 'बाबुल की गलियां', 'छोटकी ठकुरैन', 'कसम दुर्गा की', 'तेरी मेहरबानियां' और 'हेराफेरी' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

    Tags