भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने सुसाइड करने के पोस्ट को बताया 'काम का दबाव', पढ़िए

    भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने सुसाइड करने के पोस्ट को बताया 'काम का दबाव', पढ़िए

    सिंगर शिल्पी राज ने कई शानदार गाने गाये हैं। उनके गाने देश दुनिया में पसंद भी किये गए। लेकिन अब सिंगर ने अपनी लाइफ से जुड़ा के बड़ा दुख शरेकिया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। शिल्पी सुसाइड करने के बारे में सोच रही हैं।

    image

    भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने कई शानदार गाने गाये हैं। उनके गाने देश दुनिया में पसंद भी किये गए। लेकिन अब सिंगर ने अपनी लाइफ से जुड़ा के बड़ा दुख शरेकिया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। शिल्पी सुसाइड करने के बारे में सोच रही हैं।

    सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी माँ के नाम एक नोट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए लिखा है कि उनकी माँ ने उन्हें रोका था। अब किस लिए रोका था और सिंगर के साथ क्या हो रहा है इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

    शिल्पी ने अपने पोस्ट में लिखा है-कोई भी अच्छा काम मैं नहीं कर पाई। ना पढ़ाई, न संगीत।' आगे सिंगर ने लिखा-'मैं क्या थी और क्या बन गई सच कहूं तो मैं आज एक कठपुतली जरुर बन गई हूं जिसे कुछ समझ नहीं आता। क्या करूं माँ, एक तू ही है जिसने मुझे रोका है। लेकिन अब मन नहीं करता है इस दुनिया में रहने का। माफ़ करना आप’। इस पोस्ट के साथ सिंगर ने रोने वाली एमोजी भी शेयर की हैं।

    इस पोस्ट के तुरंत बाद सिंगर ने फेसबुक लाइव करके साफ़ किया कि वो अब सुसाइड के बारे में नहीं सोच रही हैं। उन्होंने अपने फैंस को बताया कि काम में बहुत अधिक दबाव के कारण वह लो महसूस कर रही हैं। उसने यह भी बताया कि वह कुछ दिनों से बीमार है, हालांकि, वह ठीक हो गई है और अब पूरी तरह से ठीक है। उसने यह भी कहा कि वह नए गानों के साथ आ रही है और अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए। उम्मीद है शिल्पी दिमागी रूप से जल्द ठीक हो कर वापस शानदार गानों के सतह लौटें।

    Tags