भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस: कार्तिक की फिल्म ने दूसरे शुक्रवार की अब तक की सबसे कम कमाई, 100 करोड़ नहीं हुए पार

    भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस: कार्तिक की फिल्म ने दूसरे शुक्रवार की अब तक की सबसे कम कमाई, 100 करोड़ नहीं हुए पार

    ऐसे में पिछले हफ्ते आई कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ की कमाई की स्पीड धीमी हो गई। अपने दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने अभी तक की सबसे कम 6.52 करोड़ की कमाई की है।

    भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस: कार्तिक की फिल्म ने दूसरे शुक्रवार की अब तक की सबसे कम कमाई, 100 करोड़ नहीं हुए पार

    बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ अभी तक बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही थी। लेकिन अपने दूसरे शुक्रवार तक आते-आते फिल्म की कमाई में पहले की तुलना में थोड़ी कमी आई है। इसकी बड़ी वजह आयुष्मान खुराना की अनेक को भी माना जा रहा है। अनेक शुक्रवार को रिलीज़ हुई है। फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक की तरफ से जबरदस्त रिस्पोंस मिल रहा है। ऐसे में पिछले हफ्ते आई कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ की कमाई की स्पीड धीमी हो गई। अपने दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने अभी तक की सबसे कम 6.52 करोड़ की कमाई की है।

    तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि 8 दिनों में फिल्म ने 98.57 करोड़ की कमाई की है। इस वीकेंड फिल्म जबरदस्त रिकॉर्ड बना सकती है। आज फिल्म पार कर लेगी 100 करोड़ का आंकड़ा!

    कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली थी। वहीं वीकडेज़ में भी फिल्म शानदार परफॉर्म करती रही। कमाई के आंकड़े देखें तो रिलीज़ वाले दिन यानी 20 मई शुकवार को 14.11 करोड़, शनिवार को 18.34 करोड़ रविवार 23.51 करोड़, सोमवार 10.75 करोड़, मंगलवार 9.50 करोड़, बुधवार 8.25 करोड़, गुरुवार 7.25 करोड़ की कमाई कर अभी तक कुल 92 करोड़ कमा लिए हैं। कंगना की फिल्म धाकड़ इस कमाई से बहुत पीछे छूट चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘धाकड़’ की टिकेट ना के बराबर सोल्ड हो रही है। ऐसे में उनकी फिल्म के शो कई जगह कैंसल और कुछेक जगह ‘भूल भुलैया 2’ के साथ रिप्लेस किये गये।

    बता दें, साल 2007 में आई प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ को ऑडियंस ने बहुत पसंद किया था। अब इतने सालों बाद कार्तिक आर्यन के साथ बनाये इस सीक्वल को ज्यादा प्यार मिल रहा है। सीक्वल का डायरेक्शन अनीज बज्मी ने किया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और मंजुलिका के बीच अलग कनेक्शन दिखाया गया है जिसे ऑडियंस एन्जॉय कर रहे हैं। कियारा अडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव के रोल ने फिल्म को और ज्यादा मजबूत कर दिया है। जल्द ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है।

    Updated: May 28, 2022 11:47 AM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !