बिग बॉस 16: वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होंगे महाराष्ट्र के गोल्डन बॉय सनी नानासाहेब, बाघचौरे, पत्नी ने लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप

    बिग बॉस 16: वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होंगे महाराष्ट्र के गोल्डन बॉय सनी नानासाहेब, बाघचौरे, पत्नी ने लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप

    ऐसे में एक बड़ी खबर सामने आई है। महाराष्ट्र के सबसे रईस लोगों में गिने जाने वाले गोल्डन बिय सनी नानासाहेब बाघचौरे बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं। सनी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस खबर की पुष्टि की है। सनी ने अपनी सोशल मीडिया पर लिखा है कि “मेरा सपना पूरा हुआ फाइनली मैं बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाला हूं।”

    image

    बिग बॉस 16 के 7 हफ्ते पूरे हो चुके हैं और शो देखने वाली ऑडियंस किसी नए चेहरे को देखने के इंतजार में हैं। ऐसे में एक बड़ी खबर सामने आई है। महाराष्ट्र के सबसे रईस लोगों में गिने जाने वाले गोल्डन बिय सनी नानासाहेब बाघचौरे बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं। सनी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस खबर की पुष्टि की है। सनी ने अपनी सोशल मीडिया पर लिखा है कि “मेरा सपना पूरा हुआ फाइनली मैं बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाला हूं।”

    सनी नानासाहेब महाराष्ट्र में कगी मशहूर हैं। कपिल शर्मा के शो समेत इन्हें कई टीवी शोज़ में देखा गया है। सनी गोल्ड पहनने के शौक़ीन हैं। वो अक्सर लाखों की चैन, अंगूठी, हार जैसी महंगी चीज़े पहन कर ही घर से निकलते हैं। सनी को सोना पहनना इतना पसंद है कि उनके पैर की जूतियों में भी सोना जड़ा होता है। घड़ियों और मोबाइल फ़ोन पर भी सोने की परत है। इन्हें कई बॉलीवुड पार्टीज में देखा जा चुका है। एक्टर विवेक ओबेरॉय से सनी की अच्छी दोस्ती है।

    सनी नानासाहेब को आपने कपिल शर्मा के कई एपिसोड में देखा होगा। इसके अलावा गोविंदा, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, सलमान खान, कपिल शर्मा समेत कई स्टार्स के साथ अपनी फोटोज शेयर कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और 1 मिलियन से ज्यादा लोग इन्हें फॉलो करते हैं। अपने सोशल मीडिया पर ही सनी ने बिग बॉस में एंट्री लेने की खबर शेयर की थी।

    वैसे साल 2020 सनी की पत्नी ने उनपर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया था। गोल्डमैन सनी नाना वाघचौरे की पत्नी ने उन पर मारपीट, घरेलू हिंसा, दहेज उत्पीड़न, का केस दर्ज करवाया है। ये भी कहा गया था कि सनी ने पत्नी को बेल्ट से पीटा जिससे उसका पेट में पल रहा बच्चा भी गिर गया। सनी के अलावा उनके माता-पिता पर भी केस दर्ज करवाया गया है। पिंपरी चिंचवाड़ के नेहरू नगर में यह केस दर्ज हुआ था। अब देखते हैं सनी बिग बॉस में क्या कर पाते हैं।

    Tags