सलमान खान को इसीलिए बिश्नोई गैंग ने दी थी धमकी, सामने आई बड़ी वजह, खतरनाक थे इरादे

    सलमान खान को इसीलिए बिश्नोई गैंग ने दी थी धमकी, सामने आई बड़ी वजह, खतरनाक थे इरादे

    सलमान खान अपनी फिल्मों से ज्यादा इस वक्त धमकी भरे लेटर मिलने की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। अब इस केस में एक बड़ी जानकारी इस वक्त सामने आई है। 

    सलमान खान को इसीलिए बिश्नोई गैंग ने दी थी धमकी, सामने आई बड़ी वजह, खतरनाक थे इरादे

    बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इस वक्त अपनी फिल्मों से ज्यादा धमकी वाले लेटर को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। अब इस केस में महाराष्ट्र सरकार के गृह विभाग के हवाले से एक समाचार एजेंसी ने बताया कि लॉरेंस बिश्नेई गैंग ने आखिर एक्टर को क्यों धमकी दी थी। गृह विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक एएनआई ने इस बात का दावा किया है कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी देने के पीछे बिश्नोई गैंग का इरादा सिर्फ अपनी ताकत को दिखाना था। वो डर का एक माहौल बनाना चाहते थे। ताकि उसका फायदा उठाकर वो बड़े-बड़े और एक्टर्स से उगाही कर सकें।

    हरियाणा पुलिस क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर दिनेश चौहान ने अपनी बात में कहा कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के संदिग्ध महाकाल और आरोपी संतोष जाधव से पुलिस ने पूछताछ की थी। उनके जरिए विक्रम बराड़ के ठिकाने का पता लगाने की कोशिश की गई थी। जोकि इस वक्त किसी और मामले फरार चल रहा है। इंस्पेक्टर के मुताबिक महाकाल और जाधव विक्रम बराड़ से ऑनलाइन संपर्क में रहते थे, लेकिन इन दिनों उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है।

    वहीं, पुलिस सूत्रों के मुताबिक सलमान खान को धमकी देने वाले केस की जांच के दौरान राजस्था के हनुमानगढ़ के निवासी विक्रम बराड़ का नाम सामने आया था। वो ही इसका मास्टर माइंड बताया जा रहा है। इसके अलावा दो संदिग्ध आरोपी सूरज और आमसा के नाम भी सामने आए हैं। जोकि बिश्नोई गैंग से ताल्लुक रखते हैं और राजस्थान के जालोर के रहने वाले हैं। ये तीनों लोग मुंबई के कल्याण में रुके हुए थे। साथ ही कथित तौर पर धमकी वाला लेटर छोड़ा था।

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।