ब्रह्मास्त्र वीकेंड कलेक्शन: पहले ही हफ्ते में रणबीर कपूर की फिल्म ने दी पद्मावत को मात, इस तरह मारी सेंचुरी

    ब्रह्मास्त्र वीकेंड कलेक्शन: पहले ही हफ्ते में रणबीर कपूर की फिल्म ने दी पद्मावत को मात, इस तरह मारी सेंचुरी

    फिल्म ब्रह्मास्त्र ने पहले वीकेंड में कमाल की कमाई की है। फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए कई फिल्मों को पीछे करने का काम किया है। जानिए फिल्म ने पहले हफ्ते में की है कितनी कमाई। 

    image

    रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा लोगों का दिल जीतती हुई दिखाई दे रही है। फिल्म ने अपने रिलीज के पहले तीन दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर गजब की परफॉर्मेंस दिखाकर कई सुपरहिट फिल्मों को पीछे धकेल दिया। इसके अलावा तेलुगू वर्जन में भी ये फिल्म काफी गजब की रही है। इस फिल्म को सबसे ज्यादा फायदा शनिवार और रविवार के दिन देखने के लिए मिला। इसके अलाव वीकेंड पर भी जो पहले से ही बुकिंग की गई थी वो भी फिल्म को फायदा दिलाती हुई दिखाई दी। इन सबके चलते अब फिल्म सवा सौ करोड़ कमाने के आकंडे से बस कुछ ही दूरी पर मौजूद है।

    पहले ही वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड देखा जाए तो वो फिल्म केजीएफ 2 के नाम है। हिंदी वर्जन में फिल्म ने 193.99 करोड़ की कमाई की थी। इसके अलावा बात करें फिल्म ब्राह्मस्त्र की तो ये पहली फिल्म होगी जिसने पहले ही वीकेंड में इतना जबरदस्त कमाई की है। फिल्म ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन यानि शुक्रवार को 36.42 करोड़ की कमाई करके जो लोग फिल्म का बायकॉट कर रहे थे उनकी बोलती बंद करने का काम किया है। शनिवार के दिन फिल्म ने 41.36 करोड़ और रविवार के दिन जो शुरुआती आकंडे आए थे उसमें 44.80 करोड़ की कमाई करके सभी को हैरान कर दिया। ऐसे में फिल्म का घेरलू स्तर पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 122.58 करोड़ रुपये रहा।

    ऐसे में ब्रह्मास्त्र फिल्म ने कई फिल्मों को पीछा करने का काम किया। इस लिस्ट में फिल्म धूम 3, पद्मावत, दंगल और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मे हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र ने पहले वीकेंड में जो कमाई की है उसके चलते ब्रह्मास्त्र फिल्म ने इन तमाम फिल्मों को पीछे करने का काम किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन कमाल का काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    Tags