Breaking: सिंगर शान की माँ सोनाली मुखर्जी का हुआ निधन

    Breaking: सिंगर शान की माँ सोनाली मुखर्जी का हुआ निधन

    बीती रात सिंगर की माँ सोनाली मुखर्जी का निधन हो गया है। माँ का यूं चले जाना सिंगर के परिवार के लिए बड़ा सदमा है।

    Breaking: सिंगर शान की माँ सोनाली मुखर्जी का हुआ निधन

    शान बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हैं। उन्होंने कई शानदार गानों से अपनी अलग पहचान बनाई है। लेकिन अब वो बहुत बड़े दुख से गुजर रहे हैं। दरअसल, बीती रात सिंगर की माँ सोनाली मुखर्जी का निधन हो गया है। माँ का यूं चले जाना सिंगर के परिवार के लिए बड़ा सदमा है।

    शान की माँ की डेथ से जुड़ी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। न ही डेथ के कारण का पता चल पाया है। लेकिन ये खबर सिंगर के लिए उससे भी ज्यादा दुखी करने वाली है क्योंकि कल ही उनका म्यूजिक ट्रैक 'रंग ले' रिलीज़ हुआ था।

    शान की माँ सोनाली मुखर्जी खुद एक सिंगर थीं। शान ने 13 साल की उम्र में पिता को खो दिया था। लेकिन उनकी माँ ही थीं जिन्होंने बेटे की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ी। सोनाली मुखर्जी ने गाने गा कर की गई कमाई से घर चलाया। वहीं शान जब 17 के हुए तो उन्होंने भी सिंगिंग में अपनी किस्मत अजमाई और अब कई फिल्मों के लिए वो हिट नंबर्स दे चुके हैं। शान ने ‘तन्हा दिल’, ‘वो पहली बार जब हम मिले’ जैसे गाने गाये। ये गाने आज भी सुने जाते हैं। लेकिन अब उनकी जिंदगी में तूफ़ान आ गया है। उम्मीद है सिंगर को हिम्मत मिले और और वो इस सदमे को बर्दाश कर पाए। सिंगर की माँ की आत्मा को शांति मिले।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !