कैंसर पीड़ित ने शमिता शेट्टी और राकेश बापट के लिए किया अपना आखिरी ट्वीट, एक्ट्रेस की आंखों से निकले आंसू

    कैंसर पीड़ित ने शमिता शेट्टी और राकेश बापट के लिए किया अपना आखिरी ट्वीट, एक्ट्रेस की आंखों से निकले आंसू

    राकेश बापट और शमिता शेट्टी के लिए एक कैंसर पीड़ित ने अपना आखिरी ट्वीट कर बताया कि ये इस दुनिया में उसका आखिरी मैसेज है। पूरा मैसेज पढ़कर शमिता शेट्टी की भी आंखों से आंसू निकल पड़े।

    कैंसर पीड़ित ने शमिता शेट्टी और राकेश बापट के लिए किया अपना आखिरी ट्वीट, एक्ट्रेस की आंखों से निकले आंसू

    बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी इन दिनों अपने ब्रेकअप से गुजर रही हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते ही इंस्टाग्राम पर ऐलान करके बताया कि वो और राकेश बापट अब साथ नहीं हैं। दोनों की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी में हुई थी और वहीं से दोनों का प्यार भी शुरू हो गया था। इसके बाद शमिता शेट्टी जब बिग बॉस 15 में थीं तो राकेश बापट भी आए थे लेकिन उन्हें अपनी बीमारी के चलते अपने शो से बाहर जाना पड़ा था। शमिता उनके जाने पर खूर रोई थीं। दोनों बिग बॉस से बाहर आने के बाद काफी समय तक साथ रहे लेकिन फिर दोनों की राहें जुदा हो गईं।

    हालांकि दोनों की इस जर्नी को उनके कई फैंस की तरह एक कैंसर पीड़ित फैंस ने काफी एंजॉय किया था और वो अभी भी दोनों के लिए प्यार बरसा रहा है। कैंसर पीड़ित फैन ने ट्विटर पर अपनी जर्नी के बारे में एक लेटर ट्वीट किया और बताया कि कैसे साल भर पहले डॉक्टर ने उसे बता दिया था कि उनके कैंसर का कोई इलाज नहीं हैं वो अब बस खुश रहे हैं और इसके बाद उसने राकेश और शमिता की जर्नी देखी है। 

    फैन ने लिखा, ''इस प्लेटफॉर्म के साथ-साथ इस दुनिया में भी यह मेरा आखिरी ट्वीट है। कैंसर होने के बावजूद मरीज अंतिम चरण में है और जाने की कोई उम्मीद नहीं है। तो आखिरकार वह दिन आ गया और मैंने कल अपने सभी अप्रभावित अंग दान करने का फैसला किया, आशा है कि सभी सकारात्मकता फैलाएंगे।'' इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शमिता ने लिखा, ''आपके इस लेटर ने अभी मुझे इतना भावुक कर दिया है। मुझे खेद है कि आप इतने कठिन समय से गुजर रहे हैं.. हम उस दर्द की कल्पना भी नहीं कर सकते जो आप अभी या पिछले एक साल से झेल रहे हैं। मैं केवल इतना कह सकती हूं कि आप एक बहादुर और सुंदर आत्मा हैं!''

    शमिता शेट्टी ने बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस 15 दोनों में काफी एंटरटेन किया था। हालांकि वो दोनों ही शो नहीं जीत पाईं।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।