सारा अली खान को शराब से ज्यादा चढ़ जाता है कॉफी का नशा, टिंकू जिया करने लगती हैं डांस

    सारा अली खान को शराब से ज्यादा चढ़ जाता है कॉफी का नशा, टिंकू जिया करने लगती हैं डांस

    सारा अली खान अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक बार फिर से वो अपने बिंदास अंदाज में नजर आई हैं। एक्ट्रेस को कॉफी पीकर इतना नशा चढ़ गया है कि वो टिंकू जिया गाने पर भयंकर डांस करने लगीं।

    image

    सारा अली खान बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो कभी खेतों में घास उठाए दिखती हैं तो कभी केदारनाथ ट्रिप पर जाह्नवी के साथ एडवेंचर कर आती हैं। सारा अली खान अकसर अपनी बिंदास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपने भाई इब्राहिम अली खान को भी काफी परेशान किया है। इस बार सारा ने अपना टारगेट अपने स्टाइलिश को बनाया है और उन्होंने दिखा दिया है कि वो अगर कॉफी पीलें तो उनके आगे कोई टिक नहीं सकता। 

    सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में उनका स्टाइलिश उनके बाल बना रहा है। लेकिन वो अपना गाने पर एक्ट करने में मस्त हैं। लेकिन उनका ये हाल कॉफी पीने से पहले का है। लेकिन जैसे ही उन्होंने कॉफी पी वो टिंकू जिया पर डांस करने लगीं। टिंकू जिया पर एक्ट्रेस भयंकर तरीके से नाची हैं और साथ में उन्होंने अपने स्टाइलिश को भी नचाया है। उन्हें देखकर लग रहा है कि शराब से ज्यादा उन्हें कॉफी चढ़ जाती है। सारा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ''असली और पागल दिखने का सबसे सटीक रूप सिर्फ हमारी मानसिकता है, हेयर स्टाइलिस्ट सैंकी इवरस इस भेदभाव के लिए मुझे माफ करना क्योंकि इसमें अकेले तुम एबनॉर्मल हो..., लेकिन सच में हम बहुत सिंपल लोग हैं।''

    सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आने वाले टाइम में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म को हालांकि लुका छुपी 2 का नाम दिया जा रहा था लेकिन ये अभी कंफर्म नहीं है। इस फिल्म को लक्ष्मण उटरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। सारा इसके बाद फिल्म गैसलाइट में विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह संग नजर आएंगी। इस फिल्म को पवन कृपलानी डायरेक्ट करेंगे जबकि रमेश तौरानी इसके प्रोड्यूसर होंगे। 

    Tags