डांस दीवाने जूनियर: नीतू कपूर-रणवीर सिंह ने किया स्टेज पर ऐसा डांस, खुले रहे गए जजों के मुंह

    डांस दीवाने जूनियर: नीतू कपूर-रणवीर सिंह ने किया स्टेज पर ऐसा डांस, खुले रहे गए जजों के मुंह

    रणवीर सिंह और नीतू कपूर का एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों फिल्म खेल खेल के गाने एक मैं और एक तू पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

    डांस दीवाने जूनियर: नीतू कपूर-रणवीर सिंह ने किया स्टेज पर ऐसा डांस, खुले रहे गए जजों के मुंह

    रणवीर सिंह किस तरह के स्टार हैं ये बात तो हम सभी जानते हैं। वो अपनी एक्टिंग के अलावा अपने बिंदास अंदाज की वजह से भी फैंस के बीच छाए रहते हैं। इन दिनों वो अपनी फिल्म जयेशभाई जोरदार की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। रणवीर सिंह की फिल्म रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर डांस दीवाने जूनियर के सेट पर भी पहुंचे थे। जहां पर वो शो की जज नीतू कपूर के साथ डांस करते हुए दिखाई दिए हैं। इससे जुड़ा वीडियो कलर्स चैनल ने फिलहाल शेयर किया है। 

    नीतू कपूर रणवीर सिंह के साथ खेल खेल में फिल्म के गाने एक मैं और एक तू पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। दोनों ने इस कदर हर स्टेप को मैच किया है, जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर भी एक स्माइल तो आ ही जाएगी। नीतू कपूर और रणवीर सिंह को डांस करता देख वहां मौजूद बाकी दो जज यानि मास्टर मर्जी और नोरा फतेही भी इश पल को खूब एंजॉय करते हुए नजर आए हैं। वैसे दोनों का ये वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा- क्लासिक बॉलीवुड हिट गाने + नीतूजी + रणवीर सिंह। ये रेयर नजारा सिर्फ और सिर्फ डांस दीवाने जूनियर्स के #GrandPremiere पर देखा जा सकता है! आप भी यहां देखिए पूरा वीडियो। 

    आपकी जानकारी के लिए बता दें ‘जयेशभाई जोरदार’ ने पहले दिन मात्र 3.25 करोड़ का ही कलेक्शन किया। इस फिल्म ने रणवीर के बॉक्स-ऑफिस खाते में जो रिकॉर्ड बनाया है उसे वो यकीनन याद नहीं रखना चाहेंगे। ‘जयेशभाई जोरदार’, पिछले एक दशक में रणवीर के करियर की सबसे कम ओपनिंग जुटाने वाली फिल्म बन गई है। 

    Updated: May 14, 2022 06:17 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।