दीपिका पादुकोण और उनकी टीम को कान्स छोड़ते हुए आया रोना, देखिए वीडियो

    दीपिका पादुकोण और उनकी टीम को कान्स छोड़ते हुए आया रोना, देखिए वीडियो

    दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल को खत्म करने के बाद वापस अपने घर लौट आई हैं। ऐसे में देखिए किस तरह से वो अपनी पूरी टीम के साथ रोती हुई नजर आई हैं। 

    दीपिका पादुकोण और उनकी टीम को कान्स छोड़ते हुए आया रोना, देखिए वीडियो

    कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के बाद अब दीपिका पादुकोण वापस अपने घर लौट रही हैं। इस बार के कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण 8 जूरी मेंबर्स में से एक रही थीं। वहीं, इन सबके बीच दीपिका पादुकोण ने बेहद ही मजेदार रिल्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने और उनकी टीम ने ये कहकर रिल्स शेयर की है कि फिल्म फेस्टिवल छोड़ने की तैयारी के दौरान उनका और उनकी टीम का ब्रेकडाउन हो रहा है। 

    वीडियो की शुरुआत में दीपिका पादुकोण ये कहती हुई नजर आती है, ''हम यहां से जा रहे हैं, जैसे सच में सब काफी दुखी हैं।'' वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस और उनकी टीम स्नैपैचट पर रोने वाले फिल्टर का इस्तेमाल कर रही हैं। जिस वक्त ये वीडियो रिकॉर्ड किया गया उस वक्त दीपिका अपना मेकअप करवा रही थीं, इस बात से अनजान थीं कि उनकी टीम एक वीडियो रिकॉर्ड कर रही है जिसमें वह रोती हुई दिखाई दे रही हैं। वह उस ड्रेस में थी जो उसने कान्स की शुरुआत में अपने साथी जूरी मेंबर्स के साथ अपने पहले डिनर के लिए पहनी थी।

    वीडियो के अंत में जब दीपिका को वीडियो में दिखाया गया तो वह हंस पड़ती हैं। उसने कहा, " मुझे लग रहा था कि वो व्यक्ति रो रहा है और फिर मैंंने देखा कि ये तो एक फिल्टर है।" उनकी टीम के सदस्यों ने कहा, "यह बहुत डरावना है।" उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "और यह एक रैप है! आपके सभी प्यार और उदारता के लिए @festivaldecannes धन्यवाद! जब तक हम फिर से नहीं मिलते।," दीपिका पादुकोण जोकि रणवीर सिंह के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में उनके साथ नजर आएं। उन्होंने इस पोस्ट पर हंसने वाली इमोजी शेयर की है। वहीं, फैंस ने कमेंट्स करते हुए लिखा कि वो भी दीपिका पादुकोण के ग्लैमरस लुक को काफी मिस करेंगे। 

    Tags