पठान में खुद एक्शन करेंगी दीपिका पादुकोण! डबल बॉडी का सहारा लेने से किया इनकार

    पठान में खुद एक्शन करेंगी दीपिका पादुकोण! डबल बॉडी का सहारा लेने से किया इनकार

    एक्टर दीपिका पादुकोण एक बार फिर से शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई फिल्म पठान में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्टर खुद एक्शन सीन करती हुई दिखाई देंगी।

    पठान में खुद एक्शन करेंगी दीपिका पादुकोण! डबल बॉडी का सहारा लेने से किया इनकार

    इस वक्त शाहरुख खान की फिल्म पठान सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। ऐसा इसीलिए क्योंकि काफी लंबे वक्त के बाद शाहरुख खान इस फिल्म में एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे। शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। एक्ट्रेस इस फिल्म के लिए काफी मेहनत करती हुई दिखाई दे रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में एक्ट्रेस दमदार एक्शन करती हुई नजर आएंगी। वो भी बिना बॉडी डबल का सहारा लिए हुए। इस फिल्म के सारे एक्शन वो खुद करने वाली हैं। एक्ट्रेस डायरेक्टर निखिल आडवाणी की चांदनी चौक टू चाइना अलावा भी कुछ फिल्मों में एक्शन करती हुई नजर आई हैं।

    पोर्टल से बातचीत के वक्त निखिल आडवाणी ने याद करते हुए बताया, "कुछ सीन ऐसे थे जो हमें बहुत खतरनाक लगे। लेकिन उनके लिए दीपिका ने बॉडी डबल और वायरिंग का सहारा नहीं लेने पर जोर दिया। वह बहुत अच्छी एथलेटिक है और यह चीज उनके परिवार में मौजूद है। फिर वहां उन्हें प्रेरित करने के लिए अक्षय कुमार भी मौजूद थे। अक्षय ने कई बार ऑन-स्क्रीन एक्शन किया था। वहीं, दीपिका के लिए ये एक नया अनुभव था। उन्होंने एक्शन सीन्स में पॉश्चर और ताकत लाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की थी। "

    शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिर आएंगे साथ1

    शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण इस फिल्म से पहले भी ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यूर में काम कर चुके हैं। पठान उनकी साथ में चौथी फिल्म होने वाली है। दोनों को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। फिलहाल पठान की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है। वहीं, इससे पहले एक और रिपोर्ट सामने आई थी कि ‘पठान’ के चक्कर में सलमान खान की अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ की रिलीज़ भी टली जा रही है, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ हैं। 

    Updated: January 18, 2022 02:12 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।