शाहरुख खान नहीं बल्कि इस वजह से दीपिका पादुकोण ने साइन की फिल्म पठान

    शाहरुख खान नहीं बल्कि इस वजह से दीपिका पादुकोण ने साइन की फिल्म पठान

    दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म गहराइयां की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने ये बताया कि उन्होंने शाहरुख खान की वजह से नहीं बल्कि किस वजह से फिल्म पठान के लिए हां कही है।

    शाहरुख खान नहीं बल्कि इस वजह से दीपिका पादुकोण ने साइन की फिल्म पठान

    एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म गहराइयां को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस जोरों शोरों से फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म के प्रमोशन के वक्त एक्ट्रेस ने अपनी और रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों का जिक्र किया है। जब दीपिका पादुकोण से शाहरुख खान की फिल्म पठान के बारे में पूछा गया कि उन्होंने इस फिल्म को कैसे चुना। तो एक्ट्रेस ने इसका कुछ और ही कारण बताया था। उन्होंने दो टूक में ही कहा- स्क्रिप्ट। दीपिका पादुकोण इससे पहले शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम में काम कर चुकी थीं।

    जब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से उनके पति रणवीर सिंह के बारे में पूछा गया कि वो उन्हें उनकी गायकी को लेकर 10 में से कितने नंबर देंगी तो इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा में कि वो उन्हें 10 में से सिर्फ 2 ही नंबर देंगी। दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ऋतिक रोशन के साथ एक एक्शन फिल्म में नजर आने वाली है। साथ ही उनके लाइनअप में द इंटर्न नाम की भी फिल्म मौजूद है, जिसके वो पहले ऋषि कपूर के साथ करने वाली थी लेकिन अब उसमें अमिताभ बच्चन नजर आएंगे।

    बिग बॉस 15 में भी नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

    बिग बॉस 15 का फिनाले आने में महज कुछ ही दिनों का वक्त जारी है। इस वक्त घर में सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। ताकि वो फिनाले की रेस जीतकर शो की ट्रॉफी अपने नाम करें। इस शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड 29 और फिर 30 जनवरी को ऑन एयर किया जाएगा। शो का फिनाले काफी मजेदार होने वाला है। वहीं, इन सबके बीच शो से जुड़ा हाल ही में एक नया प्रोमो रिलीज किया गया था। शो के आने वाले एपिसोड में दीपिका पादुकोण दिखाई देने वाली हैं। शो में दीपिका पादुकोण फुल मस्ती भरे अंदाज में एक्टर के साथ दिखाई देंगी।

    Updated: January 25, 2022 05:47 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।