खुदकुशी करने को तैयार हो चुकी थीं दीपिका पादुकोण, क्या रणबीर कपूर बने थे बर्बादी की वजह?

    खुदकुशी करने को तैयार हो चुकी थीं दीपिका पादुकोण, क्या रणबीर कपूर बने थे बर्बादी की वजह?

    एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने बुरे वक्त को याद करते हुए फिर से इमोशनल होती हुई दिखाई दी। उन्होंने बताया कि किस तरह से वो खुद को मारना चाहती थी।

    खुदकुशी करने को तैयार हो चुकी थीं दीपिका पादुकोण, क्या रणबीर कपूर बने थे बर्बादी की वजह?

    एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक में गिना जाता है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में भी वो अपनी अलग छाप छोड़ चुकी हैं। इतना ही नहीं वो लोगों को मेंटल हेल्थ के बारे में भी कई बार बताती हुई नजर आ चुकी हैं। ऐसा सीलिए क्योंकि वो भी डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान दीपिका ने अपने डिप्रेशन को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने ये तक बताया कि उनकी मां ही थी जिन्होंने उनको सही टाइम पर संभाला था।

    दीपिका पादुकोण ने अपने डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें बिल्कुल भी नहीं पता था कि वो कैसे डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। क्योंकि उस वक्त वो अपने करियर की सफलता को छू रही थीं। उन्हें देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि डिप्रेशन जैसा कुछ है। लेकिन साथ ही दीपिका ने बताया कि उन्हें ऐसा लगता था कि वो टूट जाएंगी।

    दीपिका ने अपने इंटरव्यू में कहा, "वह ऐसे दिन थे, जब मैं जागना नहीं चाहती थी। मैं बस सोना चाहती थी क्योंकि सोना मेरे लिए छिपने का एक तरीका था। उस समय मैं खुद को केवल मारना चाहती थी।" दीपिका ने उस पल याद करते हुए इस बात का भी जिक्र किया कि जब उनके माता-पिता उनसे मिलने आए थे और जब वह जाने वाले थे तो एक्ट्रेस किस तरह अपने पैरेंट्स के सामने टूट गई और रोने लगी थी। मेरी मां मुझे से कुछ सवाल पूछ रही थी पर मेरे पास जवाब नहीं था, जिसको लेकर मेरी मां ने तुरंत इस चीज को पकड़ लिया था कि कुछ तो गड़बड़ है। इसके बाद 

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।