कार्तिक आर्यन बिजी शेड्यूल के बाद भी मैनेजर की शादी में पहुंचे, देखिये तस्वीरें

    कार्तिक आर्यन बिजी शेड्यूल के बाद भी मैनेजर की शादी में पहुंचे, देखिये तस्वीरें

    हाल में वो अपनी मैनेजर जानवी की शादी में पहुंचे। यहां वो मेहमान बनकर नहीं बल्कि सभी के दोस्त बनकर शामिल हुए और जमकर फोटोज खिंचवाई।

    कार्तिक आर्यन बिजी शेड्यूल के बाद भी मैनेजर की शादी में पहुंचे, देखिये तस्वीरें

    कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की कमाई से धमाका कर रहे हैं। साल की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म के हीरो कार्तिक बड़े स्टार बनते जा रहे हैं। लेकिन इतनी बड़ी सफलता हाथ लगने के बाद भी एक्टर अपनी टीम के लिए वक़्त निकालना नहीं भूलते। हाल में वो अपनी मैनेजर जानवी की शादी में पहुंचे। यहां वो मेहमान बनकर नहीं बल्कि सभी के दोस्त बनकर शामिल हुए और जमकर फोटोज खिंचवाई।

    कार्तिक ने मैनेजर की शादी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्टर को नीले रंग के कुर्ते और पायजामे में देखा जा सकता है। एक सूत्र के अनुसार, भूल भुलैया 2 की ब्लॉकबस्टर रिलीज़ के बाद एकटे बेहद बिजी चल रहे हैं। कार्तिक ने 26 तारीख को अपने मैनेजर की शादी में शामिल होने के लिए पहले से ही तय किया हुआ था। इसलिए इतने बिजी शेड्यूल के बाद भी एक्टर शादी में पहुंचे।

    दूसरी तरफ कार्तिक की फिल्म की बात करें तो भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। वीकेंड के अलावा फिल्म ने वीकडेज में भी शानदार परफॉर्म किया है। सात दिन का कलेक्शन 90 करोड़ से पार जा चुका है। वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया जा चुका है। वहीं इस वीकेंड नया रिकॉर्ड बनाये जाने की उम्मीद है।

    बता दें, साल 2007 में आई प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ को ऑडियंस ने बहुत पसंद किया था। अब इतने सालों बाद कार्तिक आर्यन के साथ बनाये इस सीक्वल को ज्यादा प्यार मिल रहा है। सीक्वल का डायरेक्शन अनीज बज्मी ने किया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और मंजुलिका के बीच अलग कनेक्शन दिखाया गया है जिसे ऑडियंस एन्जॉय कर रहे हैं। कियारा अडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव के रोल ने फिल्म को और ज्यादा मजबूत कर दिया है। जल्द ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है।

     

    Updated: May 27, 2022 02:15 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !