कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' ने 8 वें दिन कमाए सिर्फ 4420, सोल्ड हुई बस 20 टिकट

    कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' ने 8 वें दिन कमाए सिर्फ 4420, सोल्ड हुई बस 20 टिकट

    फिल्म ने इन 8 दिनों में 3 करोड़ से कुछ ज्यादा का बिज़नस किया है। वहीं कल का कलेक्शन तो और भी ज्यादा हैरान करने वाला है।

    कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' ने 8 वें दिन कमाए सिर्फ 4420, सोल्ड हुई बस 20 टिकट

    कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस के लिए बड़ी डिजास्टर साबित होती जा रही है। ये हम नहीं बल्कि फिल्म की 8 दिन कमाई बता रही है। फिल्म ने इन 8 दिनों में 3 करोड़ से कुछ ज्यादा का बिज़नस किया है। वहीं कल का कलेक्शन तो और भी ज्यादा हैरान करने वाला है।

    बॉलीवुड हंगामा की माने तो कंगना स्टारर 'धाकड़' की सिर्फ 20 टिकेट्स सोल्ड हुई हैं। इससे 8वें दिन फिल्म ने सिर्फ 4420 हजार रूपये कमाए हैं। ये नंबर्स बता रहे हैं कि धाकड़ औंधे मुंह गिर पड़ी है।

    कंगना की धाकड़ के बजट की बात करें तो ये पूरी फिल्म 80 से 90 करोड़ में बनकर तैयार हुई थी। वहीं अब प्रोड्यूसर्स इसे OTT प्लेटफार्म पर भी सही दामों पर नहीं बेच पा रहे हैं। इतने बड़े घाटे को झेलना मुश्किल काम है। वैसे किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि 'धाकड़' इतनी कम कमाई करेगी कि बजट निकालना भी मुश्किल हो जायेगा।

    बता दें, कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के तूफान के आगे कंगना की ‘धाकड़’ को भारी नुकसान उठाना पड़ा। ‘भूल भुलैया 2’ फैमिली एंटरटेनर साबित हुई और आज 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है। वहीं धाकड़ में कंगना, अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता जैसे एक्टर्स होने के बाद भी फिल्म 5 करोड़ नहीं कमाई पाई। वहीं आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ भी रिलीज़ के बाद ऑडियंस से अच्छा रिस्पोंस पा रही है।

    Updated: May 28, 2022 03:13 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !