केजीएफ स्टार यश ने राम मंदिर के लिए दान किए 50 करोड़ रुपये?

    केजीएफ स्टार यश ने राम मंदिर के लिए दान किए 50 करोड़ रुपये?

    केजीएफ 2 स्टार यश के बारे में एक खबर फैल रही है कि उन्होंने 50 करोड़ रुपये राम मंदिर के लिए डोनेट किए हैं। लेकिन क्या ये बात सच है? यहां जानिए।

    image

    केजीएफ स्टार यश के बारे में सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से फैल रही है कि एक्टर ने आयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपये दान दिए हैं। एक्टर की एक फोटो भी है जिसमें वो मंदिर में हैं और ऊपर से लाल रंग का कपड़ा ओढ़ा हुआ है। कई लोग इस खबर को आगे भी बढ़ा रहे हैं। माना की केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस झंडे गाड़े थे और फिल्म ने 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई दुनिया भर में की थी लेकिन उन्होंने खुद इस फिल्म के लिए 25 से 30 करोड़ रुपये के आसपास ही लिए थे। तो क्या सच में यश ने 50 करोड़ रुपये का दान दिया है?

    फैक्ट चैक करें तो ये बात बिल्कुल गलत है। जो फोटो वायरल हो रही है वो आयोध्या मंदिर की नहीं बल्कि तिरुपति की है। इसी साल अप्रैल में यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हुई थी। फिल्म 14 अप्रैल को देशभर में थिएटर्स पर उतरी थी और उससे पहले यश तिरुपति के मंदिर आशीर्वाद लेने के लिए गए थे। उस वक्त भी यश की ये फोटोज काफी वायरल हुई थीं। तिरुपति जी का यश को पूरा आशीर्वाद मिला और फिल्म ने जमकर कमाई की।

    केजीएफ चैप्टर 2 को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया था और अब वो इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी लेकर आएंगे। फिल्म के दूसरे पार्ट में ही इस बात का हिंट मिल गया था। यश की बात करें तो उनका फिल्म में रॉकी का किरदार काफी पॉपुलर रहा है। केजीएफ 2 में दो नए किरदार भी बॉलीवुड से शामिल हुए थे। फिल्म के मुख्य विलेन अधीरा की भूमिका इस बार संजय दत्त ने निभाई थी। वहीं रवीना टंडन को प्रधानमंत्री रमिका सेन के रूप में दिखाया गया था। 

    Tags