रश्मिका मंदाना ने डॉग को फ्लाइट में ले जाने के लिए प्रोड्यूसर्स से मांगी टिकट? एक्ट्रेस ने दिया ये धांसू जवाब

    रश्मिका मंदाना ने डॉग को फ्लाइट में ले जाने के लिए प्रोड्यूसर्स से मांगी टिकट? एक्ट्रेस ने दिया ये धांसू जवाब

    रश्मिका मंदाना के बारे में एक खबर छपी कि वो टैंट्रम दिखा रही हैं। उन्होंने अपने डॉग के लिए प्रोड्यूसर्स से फ्लाइट की टिकट मांगी है। लेकिन ऐसा नहीं था और एक्ट्रेस ने इस पर एक जबरदस्त जवाब दिया है।

    image

    नेशनल क्रश कही जाने वालीं रश्मिका मंदाना न सिर्फ साउथ की फिल्मों में बल्कि पूरे इंडिया में अपनी फिल्मों से गदर मचाती हैं। उनकी फिल्म पुष्पा ने तो कमाल ही कर दिया। हिंटी बेल्ट में भी लोग उनकी एक्टिंग पर फिदा हैं। ऐसे में ये कहा जाने लगा कि रश्मिका मंदाना के नखरे बढ़ गए हैं। एक रिपोर्ट सामने आई जिसमें ये दावा किया गया कि रश्मिका ने अपनी डॉगी को अपने साथ फ्लाइट में ले जाने के लिए प्रोड्यूसर्स से टिकट मांगी है। वो अपनी डॉग ऑरा के बिना कहीं नहीं जाना चाहतीं। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है, इस बात पर खुद एक्ट्रेस ने सामने आकर रिपोर्ट्स को सरासर गलत बताया है और उसका मजाक भी उड़ाया है।

    ट्विटर पर रिप्लाई देते हुए रश्मिका मंदाना ने लिखा, ''हे कमोन... अब मतलबी मत बनो... अगर आप चाहते हो कि ऑरा मेरे साथ ट्रेवल करे...लेकिन वो मेरे साथ ट्रेवल नहीं करना चाहती। वो हैदराबाद में खुश है। आपकी चिंता के लिए धन्यवाद।'' उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा, ''सॉरी लेकिन इससे मेरा दिन बन गया। हंसी नहीं रुक रही।''

    बता दें कि रश्मिका मंदाना एक बार फिर पुष्पा 2 में नजर आएंगी। फैंस बेसब्री से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। रश्मिका बॉलीवुड फिल्म में भी एंट्री ले चुकी हैं। उनकी बॉलीवुड में एक के बाद एक फिल्म आएंगी। वो फिल्म मिशन मजनू से डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल मे हैं। इसके बाद वो 'गुड बाय' नाम की फिल्म में होंगी, जिसमें एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके साथ होंगे। इसमें अमिताभ बच्चन का भी अहम रोल है। वहीं वो रणबीर कपूर के साथ भी फिल्म कर रही हैं। इस फिल्म का नाम एनिमल है। उनकी जगह पहले इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा काम करने वाली थीं।