दृश्यम 2 बिहाइंड द सीन वीडियो में दिखा अक्षय खन्ना और अजय देवगन का मस्ती भरा अंदाज़, देखिये

    दृश्यम 2 बिहाइंड द सीन वीडियो में दिखा अक्षय खन्ना और अजय देवगन का मस्ती भरा अंदाज़, देखिये

    फिल्म का बिहाइंड द सीन वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है। इस बिहाइंड द सीन वीडियो में सभी एक्टर्स को इंटेंस सीन के साथ मौज मस्ती भी करते हुए देखा जा सकता है।

    image

    अजय देवगन स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। हर कोई फिल्म के क्लाइमेक्स को देख कर हैरान है। अब ऐसे में इस इंटेंस फिल्म का एक मजाकिया साइड भी सामने आया है। फिल्म का बिहाइंड द सीन वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है। इस बिहाइंड द सीन वीडियो में सभी एक्टर्स को इंटेंस सीन के साथ मौज मस्ती भी करते हुए देखा जा सकता है।

    वीडियो में डायरेक्टर की बात सुन रहे एक्टर्स, क्रू को क्रिकेट खेलते देखा जा सकता है। आपस में सभी मस्ती भरे मूड में दिख रहे हैं। कोई अपने डायलॉग याद कर रहे हैं तो कोई बातचीत कर सीन समझने की कोशिश में लगे हैं। फिल्म की हर लोकेशन पर ये मस्ती की गई है। इस क्लिप में एक जगह पुलिस बने अक्षय खन्ना को डायलॉग भूलते हुए देखा जा सकता है। अपने डायलॉग भूलकर हंस पड़े अक्षत खन्ना वहीं अजय देवगन सीरियस हो कर अपने डायलॉग पर फोकस कर रहे हैं। देखिये-

    इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट कर फिल्म को मास्टरपीस बताया है। वहीं कुछ ऐसे हैं जो एक्टर्स की जबरदस्त परफॉरमेंस की तारीफ कर रहे हैं।

    बता दें, दृश्यम इसी नाम की हिट मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक थी, और इसे दिवंगत डायरेक्टर निशिकांत कामत ने बनाया था। फिल्म को मिले अच्छे रिस्पोंस के बाद इसके दोनों पार्ट्स हिंदी में भी बनाये गए। अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 18 नवंबर को ही रिलीज़ हुई है और अच्छा बिज़नस करने में कामयाब हो रही है। फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक पाठक ने किया था। फिल्म में तब्बू के साथ इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, रजत कपूर, श्रिया सरन मुख्य किरदार थे। यह फिल्म विजय सलगांवकर उनके परिवार की रहस्यमयी कहानी को दर्शाती है।