अक्षय कुमार को एयरपोर्ट पर लाड़ लड़ाती दिखीं बुजुर्ग महिला, सबके सामने मां की तरह लगाया गले

    अक्षय कुमार को एयरपोर्ट पर लाड़ लड़ाती दिखीं बुजुर्ग महिला, सबके सामने मां की तरह लगाया गले

    एक्टर अक्षय कुमार को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां पर एक बुजुर्ग महिला से मिलने के बाद एक्टर काफी खुश हो गए। 

    अक्षय कुमार को एयरपोर्ट पर लाड़ लड़ाती दिखीं बुजुर्ग महिला, सबके सामने मां की तरह लगाया गले

    एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे शानदार एक्टर हैं, जोकि हमेशा लोगों से जुड़े रहते हैं। एक्टर का व्यवहार ही लोगों को खूब पसंद आता है। लोगों से जिस तरह से वो अपनेपन के साथ मुलाकात करते हैं। वहीं, चीज फैंस को खूब भा जाती है। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक्टर अक्षय कुमार का एक वीडियो इस वक्त काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो जिस अंदाज में एक बुजुर्ग महिला से मिले है वो चीज इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई है। 

    दरअसल फेमस फोटोग्राफर विरल भियानी ने एक वीडियो अक्षय कुमार का शेयर किया है, जिसमें वो मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं। फुल ब्लैक कलर के आउटफिट में वो काफी हैंडसम और शानदार नजर आए हैं। वीडियो की शुरुआत में तो एक्टर कुछ देर तक तो चलते रहते हैं लेकिन फिर बाद में उन्हें एक बुजुर्ग महिला मिली। एक्टर को उस बुजुर्ग महिला ने बेहद ही प्यार के साथ गले लगाया और किस पर अपने बच्चे की तरह एक किस भी किया। जब वो बुजुर्ग महिला उनसे मिलने के बाद वापस जाने लगी तो एक्टर उन्हें संभालते हुए दिखाई दिए। इस वक्त एक्टर अक्षय कुमार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

    5 सालों से सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर हैं अक्षय कुमार

    आपको बता दें कि कोरोना काल के वक़्त भी अक्षय कुमार ने अपनी अधिकतर जमा पूंजी फंड में दान कर दी थी जिससे लोगों को मदद मिल सके। इसके साथ वो सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर भी बन गये हैं। इसलिए एक्टर को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की तरफ से 'सम्मान पत्र' दिया गया था। वैसे खिलाड़ी कुमार पिछले 5 सालों से सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर हैं।

    वहीं, एक रिपोर्ट की माने तो अपनी पिछली फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के लिए एक्टर ने 60 करोड़ के आस-पास फीस ली थी। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। उससे पहले रिलीज़ हुई ‘बच्चन पांडे’ भी कमाई के मामले में कोई कमाल नहीं दिखा पाई। लगातार फ्लॉप फिल्म देने के बाद भी अक्षय कुमार लगातार बड़े बजट की फिल्में साइन कर रहे हैं। आने वाले दिनों में उन्हें भूमि पेड्नेकर के साथ ‘रक्षाबंधन’ में देखा जा सकता है। 

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।