तबस्सुम की प्रेयर मीट में फराह खान का हंसना, फोटो खिंचवाना बन गया मुश्किल, यूजर बोले -भूल गईं क्या कहां आई हो'

    तबस्सुम की प्रेयर मीट में फराह खान का हंसना, फोटो खिंचवाना बन गया मुश्किल, यूजर बोले -भूल गईं क्या कहां आई हो'

    ऐसे में जब इंडस्ट्री के लोगों को पता चला कि तबस्सुम अब इस दुनिया में नहीं रही तो कईयों ने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया। वहीं बीती रात एक्ट्रेस के परिवार ने एक प्रेयर मीट का आयोजन किया था।

    image

    गुजरे जमाने की एक्ट्रेस तबस्सुम अब इस दुनिया में नहीं रही। तीन दिन पहले हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया था। एक्ट्रेस में परिवार वालों से आखिरी पलों में कहा था कि उन्हें दफ़नाने के बाद ही लोगों को उनके निधन की जानकरी दी जाये। ऐसे में जब इंडस्ट्री के लोगों को पता चला कि तबस्सुम अब इस दुनिया में नहीं रही तो कईयों ने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया। वहीं बीती रात एक्ट्रेस के परिवार ने एक प्रेयर मीट का आयोजन किया था।

    तबस्सुम की प्रेयर मीट में फिल्म जगत से नील नितिन मुकेश अपने पिता के साथ नज़र आये थे जावेद जाफरी, रजा मुराद, जॉनी लिवर, फराह खान समेत कई सितारे पहुंचे थे। ऐसे में अब कुछ तस्वीरें और वीडियो समाने आये हैं जिसमें प्रार्थना सभा में पहुंचे कुछ सेलेब्स परिवार वालों के साथ मिलकर हंसते और फोटो खिंचवाते नज़र आये। एक वीडियो देखा जा सकता है जिसमें फराह खान परिवार से मिलती हैं और मुस्कुराने लगती हैं।

    इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट कर कोरियोग्राफर को ट्रोल कर रहे हैं। कुछ ने लिखा किसी के मरने पर हंसना किसे आता है? अन्य यूजर ने लिखा-ये क्या फोटोशूट चल रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा फराह खान भूल गई कि कहां आई हैं।

    बता दें, तबस्सुम को 19 नवंबर की सुबह 2 बार हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका। उन्होंने अपने करियर में मांझधर (1947), दीदार (1951) और बड़ी बहन (1949) जैसी फिल्मों में काम किया था। उनकी आखिरी फिल्म स्वर्ग (1990) में थी। इसके अलावा वो टीवी शो में एक्टर्स के इंटरव्यू भी लेती थीं। यूट्यूब पर उन्होंने अपने पुराने इंटरव्यूज को फिर से शेयर किया था।

    Tags