फराह खान की इस तस्वीर ने खींचा सबका ध्यान, शादी से 6 साल पहले ही मांग में सिंदूर लगाती दिखीं ऐश्वर्या

    फराह खान की इस तस्वीर ने खींचा सबका ध्यान, शादी से 6 साल पहले ही मांग में सिंदूर लगाती दिखीं ऐश्वर्या

    फिल्ममेकर फराह खान ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें ऐश्वार्य राय की तस्वीर को देखने के बाद हर कोई हैरान होता हुआ नजर आया है। 

    फराह खान की इस तस्वीर ने खींचा सबका ध्यान, शादी से 6 साल पहले ही मांग में सिंदूर लगाती दिखीं ऐश्वर्या

    बॉलीवुड के फेमस कोरियोग्राफर फराह खान की कई सितारों के साथ अच्छी बॉन्डिंग रही है। उनकी सबसे अच्छी दोस्ती एक्ट्रेस रानी मुखर्जी, डायरेक्टर करण जौहर, ऐश्वर्या राय समेत कई सितारों से रही हैं। शूटिंग के सेट पर ही नहीं बल्कि ऑफ सेट भी वो सबके साथ टाइम बिताती हुई नजर आती हैं। हाल ही में पुरानी दिनों को याद करते हुए डायरेक्टर फराह खान ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जोकि इंटरनेट पर इस वक्त वायरल हो रही हैं।

    फराह खान ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें करण जौहर, साजिद खान, रानी मुखर्जी, फरहान अख्तर और ऐश्वर्या राय नजर आ रहे हैं। सभी तस्वीर के लिए परफेक्ट पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इसकी वजह है उनकी मांग में लगा हुआ सिंदूर। 

    ऐसा इसीलिए क्योंकि 2001 में तो ऐश्वर्या राय की शादी भी नहीं हुई थी। इसके बाद भी वो इस तस्वीर में सिंदूर लगाए हुए दिखाई दी हैं। इसी वजह से फैंस उनकी तस्वीर देखकर काफी हैरान हैं। उन्हें इस बात की हैरानी है कि आखिर क्यों ऐश्वर्या मांग में सिंदूर लगाकर फराह खान की पार्टी में 12 साल पहले पहुंची थी।

    वैसे इसकी वजह खुद फराह खान ने अपने पोस्ट के जरिए बताई। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- #फ्लैशबैकफ्राइडे हाउसवार्मिंग 2001 में मेरे द्वारा खरीदे गए पहले घर में। ऐश्वर्या राय बच्चन देवदास के शूट से सीधा मेरे घर आई थी, इसीलिए उनकी मांग में सिंदूर लगा हुआ था। नॉन डिजाइनर कपड़ो में कऱण जौहर। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय की शादी 2007 में हुई थी। उनकी आज एक बेटी है, जिसका नाम आराध्या है।

    Updated: May 13, 2022 03:34 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।