बेटी सुंबुल तौकीर की आवाज बने पिता, बोले- शालीन को एक फादर फिगर के तौर पर देखती हैं एक्ट्रेस

    बेटी सुंबुल तौकीर की आवाज बने पिता, बोले- शालीन को एक फादर फिगर के तौर पर देखती हैं एक्ट्रेस

    बिग बॉस 16 में सलमान खान शो की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर के शालीन भनोट को लेकर किए जा रहे व्यवहार के चलते सुर्खियों में आई थीं। सलमान खान ने भी उन्हें खूब डांट लगाई थी। इस पर अब एक्ट्रेस के पिता का रिएक्शन आया है। 

    image

    पिछले हफ्ते सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में शालीन भनोट और एमसी स्टैन के बीच झगड़ा होने के तुरंत बाद, टीना ने कहा था कि सुंबुल तौकीर शालीन के प्रति जुनूनी है। जब शालीन टीना से परेशान हो गया, तो टीना ने सुंबुल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने दोनों के झगड़े का फायदा उठाया है। टीना ने यह भी कहा कि सुंबुल हमेशा 'बीच में' आती है क्योंकि वह भी उससे प्यार करती है। अब इन सब पर सुंबुल तौकीर के पिता का रिएक्शन आया है। उनका कहना है कि उनकी बेटी अपने को-कंटेस्टेंट शालिन भनोट की परवाह करती हैं, लेकिन उनके प्रति ऑब्सेस्सेड नहीं हैं। 

    सुम्बुल के पिता तौकीर हसन खान ने एक इंटरव्यू में ईटाइम्स को बताया, “वह शालीन के प्रति ऑब्सेस्सेड नहीं है, लेकिन उसकी देखभाल कर रही है। लड़ाई के दौरान सौंदर्या ने भी एमसी स्टैन को पीछे कर रखा था। किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन सुंबुल सुर्खियों में आ गईं। उन्होंने कहा, "सब एक दूसरे को किस कर रहे हैं, हग कर रहे हैं, सब फ्रेंड्स हैं पर अगर सुंबुल करे तो उसे बोला जाता है। यह पहले दिन से हो रहा है। हर कोई जानता है कि जितना अधिक वे उसे टारगेट करेंगे, उतना ही अधिक प्रमोशन मिलेगा। वह एक आसान टारगेट बन गई है। "

    सुबुल के पिता तौकीर हसन खान ने इस बात का भी दावा किया कि शालिन और सुम्बुल के बीच कुछ समानताएं, जिसमें एक दिन उनका जन्मदिन आना शामिल है।" इसीलिए सुंबुल ने शालीन में एक 'फादर फिगर' देखा है। उन्होंने यह भी कहा कि सुंबुल कुछ इसी तरह से गुज़री जब उसके साथ पांच साल पहले ऐसी ही एक घटना हुई थी। वीकेंड स्पेशल एपिसोड के दौरान होस्ट सलमान ने शालrन भनोट के साथ सुम्बुल के ऑब्सेस्सेड होने के बारे में भी बात की थी। सलमान के इस बारे में बात करने पर सुंबुल रो पड़ी थीं।

    Tags