'गोविंदा नाम मेरा' ट्रेलर: विक्की, भूमि और कियारा की फिल्म थ्रिलर, सस्पेंस और कॉमेडी से होगी भरपूर

    'गोविंदा नाम मेरा' ट्रेलर: विक्की, भूमि और कियारा की फिल्म थ्रिलर, सस्पेंस और कॉमेडी से होगी भरपूर

     विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में आपको सस्पेंस और कॉमेडी भरपूर मिलने वाली है।

    image

    गोविंदा नाम मेरा फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी लीड रोल मे हैं। ट्रेलर की शुरुआत विक्की के ख्याली पुलाव वाले रोमांस से शुरू होती है। इसके बाद असलियत सामने आती है जब वो अपनी बीवी भूमि से लात खाते हैं। विक्की कौशल एक कोरियोग्राफर हैं और कियारा उनकी पार्टनर हैं और गर्लफ्रेंड भी। लेकिन उनकी शादी भूमि पेडनेकर से हुई है और भूमि का भी बॉयफ्रेंड हैं। रिश्तों में खिचड़ी मची हुई है और ऐसे में विक्की भूमि से तलाक चाहते हैं लेकिन वो उनसे दो करोड़ मांगती है।

    रोजमर्रा की चिक चिक दिखाई जाती है। लेकिन एक दिन विक्की भूमि पर बंदूक तान देते हैं। इसके बाद एक मर्डर हो जाता है। पुलिस छानबीन शुरू करती है और विक्की और कियारा को जेल में भी दिखाया जाता है। लेकिन ट्रेलर में कुछ भी साफ नहीं है कि मर्डर किसका है। इस बीच में थ्रिलर और सस्पेंस के साथ कॉमेडी का तड़का जारी रहता है। अब ये सस्पेंस तो 16 दिसंबर को ही खुलेगा, जब ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

    इस फिल्म में सिर्फ विक्की कौशल कैरेक्टर का नाम ही गोविंदा है और बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर गोविंदा से इसका कुछ लेना देना नहीं है। जबकि ऐसी भी अफवाह उड़ रही थी कि ये फिल्म गोविंदा की बायोपिक हो सकती है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। विक्की सिर्फ एक गोरियोग्राफर हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्की पर कर्ज भी है और वो कर्ज उतारने के लिए वो काफी मशक्कत करते हैं। हालांकि ट्रेलर में ऐसा कुछ नहीं लग रहा है। सीआाईडी वाले दया जरूर फिल्म में आपका ध्यान खीचेंगे। उनके और विक्की के मजेदार सीन ट्रेलर में दिखे हैं। अब तो बस फिल्म के रिलीज का इंतजार रहेगा।  

    Tags