हंसल मेहता ने ‘2 बच्चों और 17 साल’ के बाद पार्टनर सफीना हुसैन से की शादी, राजकुमार राव ने अपने ‘फेवरेट कपल’ को दी बधाई!

    हंसल मेहता ने ‘2 बच्चों और 17 साल’ के बाद पार्टनर सफीना हुसैन से की शादी, राजकुमार राव ने अपने ‘फेवरेट कपल’ को दी बधाई!

    हंसल मेहता ने सफीना से अपनी शादी की फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर कीं जिनपर बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं...

    हंसल मेहता ने ‘2 बच्चों और 17 साल’ के बाद पार्टनर सफीना हुसैन से की शादी, राजकुमार राव ने अपने ‘फेवरेट कपल’ को दी बधाई!

    फिल्ममेकर हंसल मेहता ने अपनी 17 साल की पार्टनर, सफीना हुसैन से सैन फ्रांसिस्को, कैलिफ़ोर्निया में शादी कर ली। उन्होंने सोशल मीडिया पर सफीना के साथ अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखी और लोगों को ये जानकारी दी। 

    ‘अलीगढ़’ और ‘ओमेर्टा’ जैसी फ़िल्में और ‘स्कैम 1992’ जैसा बेहद पॉपुलर शो बना चुके हंसल की पोस्ट बताती है कि उनकी शादी एक बहुत सिम्पल और इंटिमेट अफेयर थी। उनकी पार्टनर सफीना की बात करें तो वो बच्चियों की शिक्षा के लिए काम करती हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए हंसल ने एक बहुत प्यार भरी पोस्ट में लिखा, “तो, 17 साल, दो बच्चों और अपने बेटों को बड़ा होते देखने के बाद और अपने-अपने सपनों के का पीछा करने के बाद हमने शादी करने का फैसला किया। जिंदगी में हमेशा की तरह ये भी बिना किसी तैयारी और प्लान के हुआ। हालांकि, हमारे (शादी के) वचन सच्चे थे और अगर ये छोटी सी सेरेमनी नहीं हुई होती तो शायद ये अनकहे ही रहते। अंततः प्रेम हर चीज़ से ऊपर हो जाता है। और वही हुआ है...” 

    शादी की तस्वीरों की बात करें तो हंसल ने एक कैजुअल टी-शर्ट, जींस पहनी थी जिसके ऊपर एक ब्लेज़र था। वहीं सफीना ने एक पिंक कलर का कुर्ता-सलवार पहना हुआ था। हंसल ने अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी पर भी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “शादीशुदा। आखिरकार।” एक और तस्वीर का कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, “मॉडर्न लव”। 

    हंसल ने हाल ही में एमेज़ॉन प्राइम की सीरीज ‘मॉडर्न लव मुंबई’ में ‘बाई’ नाम का एक एपिसोड डायरेक्ट किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। सोशल मीडिया पर हंसल की शादी की फ़ोटोज़ पर रियेक्ट करते हुए बॉलीवुड से उनके कई साथियों ने उन्हें बधाई दी। उनके साथ ‘शाहिद’, ‘ओमेर्टा’ और ‘सिटी लाइट्स’ में काम कर चुके राजकुमार राव ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा, “मेरे फेवरेट कपल को बधाइयां। आप दोनों एक दूसरे को पूरा करते हो। मैं आप दोनों से बहुत प्यार करता हूं।” 

    मनोज बाजपाई ने कमेन्ट करते हुए लिखा, “वाह वाह!! बधाइयां और दोनों प्यारे लोगों को शुभकामनाएं।” हंसल अब जल्द ही सोनी लिव पर एक नई सीरीज ‘स्कैम 2003’ लेकर आ रहे हैं जो स्टाम्प पेपर घोटाले पर बनी है।

    Updated: May 25, 2022 01:00 PM IST
    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!