हंसिका मोटवानी बनने वाली हैं इस पॉपुलर नेता की बहू, सगाई की तारीख हुई फिक्स

    हंसिका मोटवानी बनने वाली हैं इस पॉपुलर नेता की बहू, सगाई की तारीख हुई फिक्स

    हंसिका मोटवानी शादी करने जा रही हैं। खबर आई है कि उनकी शादी एक बिजनेसमैन से होगी। जबकि एक्ट्रेस के ससुर एक साउथ के पॉलिटिशियन हैं।

    हंसिका मोटवानी बनने वाली हैं इस पॉपुलर नेता की बहू, सगाई की तारीख हुई फिक्स

    एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी अपनी फिल्मों ही नहीं बल्कि अपनी निजी लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया था लेकिन उनका सिक्का साउथ में चल पड़ा है। उन्होंने साउथ में 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। लोग उनकी फिल्मों को पसंद करते हैं और उनकी अपनी अलग ही फैन फॉलोइंग है। काफी समय से एक्ट्रेस तमिल फिल्मों को अपना टाइम दे रही हैं। इस बीच उनकी लव स्टोरी भी चर्चा में रही थी लेकिन सफल नहीं हो पाई और अब सामने आया है कि एक्ट्रेस शादी करने जा रही हैं। हालांकि अभी इसका कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। हंसिका की इस खबर ने अचानक से सबको हैरान कर दिया है।

    तमिल मीडिया के मुताबिक हंसिका की शादी एक साउथ के ही नेता के बेटे से होने वाली है। पॉलिटिशियन का बेटा एक बड़ा बिजनेसमैन है। शादी की तारीख तो तय नहीं है लेकिन दोनों की सगाई की तारीख जरूर फिक्स हो गई है। हंसिका ने फिलहाल अपनी पर्सनल लाइफ को छुपा कर रखा है। 

    हंसिका मोटवानी साउथ में काफी चर्चित नाम है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो हंसिका मोटवानी ने साल 2013 में सिलम्बरासन उर्फ सिंबू को डेट किया था लेकिन दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया और दोनों कुछ सालों में अलग हो गए। बता दें कि हंसिका ने साउथ में अपना फिल्म करियर अल्लू अर्जुन की फिल्म देसमुदुरु से किया था। फिल्मों के साथ साथ हंसिका सोशल मीडिया स्टार भी हैं। उनके अकसर फोटोशूट्स इंटरनेट पर बवाल मचाते रहते हैं। बहुत से लोगों को ये पसंद आता है। हाल ही में हंसिका की ब्लैक कलर की ड्रेस वाली फोटोज सोशल मीडिया पर काफी फैली थी। 

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।