KGF: चैप्टर 3 में यश के साथ हो सकती है ऋतिक रोशन की एंट्री, प्रोड्यूसर ने कह दी ये बात

    KGF: चैप्टर 3 में यश के साथ हो सकती है ऋतिक रोशन की एंट्री, प्रोड्यूसर ने कह दी ये बात

    KGF: चैप्टर 3' से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है मेकर्स ने इसके तीसरे चैप्टर के लिए ऋतिक रोशन को अप्रोच किया है। ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है।

    KGF: चैप्टर 3 में यश के साथ हो सकती है ऋतिक रोशन की एंट्री, प्रोड्यूसर ने कह दी ये बात

    एक्टर यश स्टारर KGF के बाद दूसरा चैप्टर भी बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रहा है। फिल्म को फिल्म रही सफलता के बाद मेकर्स पहले ही तीसरा पार्ट बनाने की प्लानिंग कर चुके हैं। अब KGF: चैप्टर 3' से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है मेकर्स ने इसके तीसरे चैप्टर के लिए ऋतिक रोशन को अप्रोच किया है। ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है। हालांकि, फिल्म के प्रोड्यूसर ने सीधे तौर पर इस मुद्दे पर बात नहीं की। लेकिन अगर यश के साथ ऋतिक की एंट्री होती है तो मज़ा डबल हो जायेगा।

    KGF चैप्टर 3 के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर ने कहा कि 'केजीएफ 3' इस साल नहीं बनेगी। उन्होंने कहा कि यश और डायरेक्टर प्रशांत नील दोनों की अपनी पहले किये हुए कमिटमेंट में बिजी हैं। एक बार जब एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी फिल्म में काम करने के लिए फ्री हो जाएगी, तो वे फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। आगे कास्ट को लेकर जब बात हुई तो प्रोड्यूसर ने कहा- एक बार डेट्स को फाइनल करने के बाद, वो अपनी उपलब्धता के आधार पर एक्टर्स को फाइनल करेंगे। उन्होंने कहा कि सब डेट्स पर निर्भर करता है और यही बताएगी कि कब किसके साथ फिल्म शुरू करनी है।

    वहीं KGF: चैप्टर 2 की बात करें तो इस बार फिल्म में यश के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन जैसे बड़े एक्टर्स ने एंट्री मारी थी। इनके अलावा श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज भी दमदार रोल में थे। ये फिल्म 14 अप्रैल को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने कमाई भी जबरदस्त की। अब फैंस यश के किरदार की कहानी को आगे KGF: चैप्टर 3 में देखने का इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है इस फिल्म में कई बड़े नाम शामिल हो सकते हैं।

    Updated: May 28, 2022 09:36 AM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !