आदिपुरुष के मेकर्स की हाईकोर्ट ने खड़ी कर दी खटिया, बोले- धार्मिक ग्रंथों को बख्श दीजिए

    फिल्म आदिपुरुष को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा बवाल देखने को मिल रहा है। अब फिल्म को लेकर हाईकोर्ट ने फटकार लगाई है।  

    आदिपुरुष के मेकर्स की हाईकोर्ट ने खड़ी कर दी खटिया, बोले- धार्मिक ग्रंथों को बख्श दीजिए

    साउथ एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष इस वक्त लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म को तारीफ मिलने की बजाए जमकर विरोध का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म की कमाई पर भी इसका गहरा असर देखने को मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर से लेकर इसकी रिलीज तक लोगों के बीच काफी बवाल देखने को मिला है। भले ही फिल्म को विरोध से बचाने के लिए मेकर्स नई-नई ट्रिक का इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन किसी भी तरह से इसका फायदा फिल्म को नहीं पहुंच रहा है। फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट इस वक्त सामने आई है। 

    मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बैंच ने मेकर्स को जमकर फटकार लगाने का काम किया है। कोर्ट ने ऐसा क्यों किया आइए जानते हैं इसके बारे में यहां। एक याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने सेंसर बोर्ड से कुछ सवाल किए। उन्होंने पूछा- सेंसर बोर्ड क्या दिखाना चाहता है, क्या सेंसर बोर्ड अपनी जिम्मेदारियों को नहीं समझता है। वहीं, कोर्ट ने तो फटकार लगाने में मेकर्स को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि धार्मिक ग्रंथों को कम से कम बख्श दिया जाए। इसके अलावा आप जो कर रहे हैं वो करते रहिए। कोर्ट ने जिस तरह से फिल्म को लेकर मेकर्स और इससे जुड़े लोगों को फटकार लगाई है। वहीं, चीज इस वक्त चर्चा का विषय बन गई है। 

    फिल्म आदिपुरुष का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तो लोगों ने इसके वीएफएक्स को लेकर सवाल खड़े किए थे। लेकिन जब ये फिल्म रिलीज हुई तो लोगों को बहुत सी चीज इसमें अजीब लगी। इसके अलावा हनुमान जी के डायलॉग्स को लेकर तो काफी ज्यादा बवाल मच गया, जिसके बाद इसमें कुछ बदलाव किए गए। फिर भी फैंस के बीच ये फिल्म हिट नहीं रही। बॉक्स ऑफिस पर इसका कम जादू देखने को मिल रहा है।