ऋतिक रोशन गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ 100 करोड़ रुपये के घर में होंगे शिफ्ट?

    ऋतिक रोशन गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ 100 करोड़ रुपये के घर में होंगे शिफ्ट?

    ऋतिक रोशन और सबा आजाद काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब उन्होंने इसे आगे बढ़ाने की प्लानिंग की है। दोनों एक साथ एक नए घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं।

    image

    बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन पिछले काफी समय से एक्टर और सिंगर सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों जब भी साथ नजर आते हैं तो सुर्खियों में छा ही जाते हैं। दोनों इंडिया से बाहर का भी टूर लगाकर आ चुके हैं। दोनों को एक दूसरे का साथ काफी पसंद आ रहा है और इसलिए अब उन्होंने फैसला किया है कि दोनों एक साथ एक घर में शिफ्ट होंगे। ऋतिक ने अपनी पूरी प्लानिंग कर ली है और इसके लिए एक नया डुप्लेक्स भी खरीदा है।

    इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक ने मुंबई में जुहू वर्सोवा लिंक के पास मन्नत नाम की बिल्डिंग में घर लिया है। जिसकी कीमत 97.50 करोड़ रुपये हैं। उनका डुप्लेक्स 15वें और 16वें फ्लॉर है और ये बिल्डिंग का टॉप है। डुप्लेक्स करीब 38,000 स्क्वायर फिट में फैला है। यहां से अरेबियन सागर का बेहतरीन नजारा भी दिखता है। एक्टर ने एक अपार्टमेंट के लिए 67.50 करोड़ और दूसरे के लिए 30 करोड़ रुपये चुकाए हैं और वो अपने इस डुप्लेक्स को फिलहाल अच्छे से तैयार करवा रहे हैं। सबा और ऋतिक दोनों जल्द ही इस घर में शिफ्ट हो सकते हैं।

    ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर हाल ही में फिल्म विक्रम वेधा में सैफ अली खान के साथ नजर आए थे। ये ऑरिजनल फिल्म विक्रम वेधा का ही रीमेक था और दोनों ही फिल्मों को गायत्री और पुष्कर ने डायरेक्ट किया था। फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिस्पॉन्स मिले थे हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई। अब ऋतिक रोशन अपनी अगली फिल्म फाइटर की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं सबा आजाद नमिता दास और गीतांजलि कुलकर्णी की फिल्म मिनिमम नें नजर आएंगी। इसमें वो एक फ्रेंच लड़की का रोल करेंगी।  

    Tags