विक्रम वेधा के गाने अलक्होलिया में ऋतिक रोशन को देख घूमा लोगों का दिमाग, बोले- ये तो 200 %...

    विक्रम वेधा के गाने अलक्होलिया में ऋतिक रोशन को देख घूमा लोगों का दिमाग, बोले- ये तो 200 %...

    विक्रम वेधा के गाने अल्कोहोलिया को रिलीज कर दिया गया है। गाने में एक्टर ऋतिक रोशन के एक्सप्रेशन और डांस ने एक ही झटके में सभी का दिल जीत लिया है। 

    विक्रम वेधा के गाने अलक्होलिया में ऋतिक रोशन को देख घूमा लोगों का दिमाग, बोले- ये तो 200 %...

    ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का गाना अलक्होलिया रिलीज किया जा चुका है। गाने के अंदर नशे में डूबे हुए एक्टर ऋतिक गजब का डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आग लगाने का काम कर दिया है। लोगों को इस गाने में एक्टर के एक्सप्रेशन गजब के लग रहे हैं। गाने अलक्होलिया में एक्टर ऋतिक रोशन फुल नशे में डूबे हुए व्यक्ति की तरह एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

    विक्रम वेधा के गाने अल्कोहोलिया को फेमस लेखक और गीतकार मनोज मुंतशिर ने लिखा है। साथ ही इस गाने को आवाज देने का काम विशाल और शेखर ने किया है। साथ ही अनन्या चक्रवर्ती ने भी इस गाने में अपनी आवाज दी है। इस गाने को देखकर फैंस को यकीन नहीं हो पा रहा है कि जिसे वो इस गाने में देख रहे हैं वो एक्टर ऋतिक रोशन। जोकि हमेशा अपने स्टाइल और लुक की वजह से चर्चा में रहते हैं। एक्टर बिल्कुल अलग अंदाज में गाने के अंदर नजर आए हैं। पहली बार उन्हें इस तरह से नशे में धूत होता देख फैंस के भी होश उड़े हैं। यहां देखिए फिल्म विक्रम वेधा का गाना अलक्होलिया का वीडियो। 

    इस गाने को देखने के बाद एक फैन ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए लिखा- वो ऋतिक नहीं है वो पूरी तरह से वेधा है। उन्होंने वेधा के कैरेक्टर को 200 प्रतिशत जिया है। उन्होंने हमें कभी यह महसूस नहीं कराया कि वह इस फिल्म में एक ग्रीक भगवान की तरह है। क्या परिवर्तन है। बस वाह। इसके अलावा एक फैन ने एक्टर ऋतिक रोशन की तारीफ करते हुए लिखा- इंडस्ट्री में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता। प्रदर्शन परफॉर्मेंस। वहीं, तीसरे यूजर ने लिखा- ऋतिक ने अब साबित कर दिया है कि वह एक ऑलराउंडर एक्टर होने के साथ-साथ बहुत फ्लेक्सिबल एक्टर भी हैं और किसी भी समय किसी भी रोल वो में फिट हो सकते हैं।

    Tags