एक्स वाइफ सुजैन खान के बाद ऋतिक रोशन को भी हुआ था कोरोना, परिवार से अलग रहकर हो रहे हैं ठीक

    Celebrities

    एक्स वाइफ सुजैन खान के बाद ऋतिक रोशन को भी हुआ था कोरोना, परिवार से अलग रहकर हो रहे हैं ठीक

    उन्होंने पॉजिटिव आने के बाद तुरंत ही खुद को आइसोलेट कर लिया था। अब ताजा खबरों की माने तो लगभग इसी समय ऋतिक रोशन भी कोरोना की चपेट में आ गये थे।

    एक्स वाइफ सुजैन खान के बाद ऋतिक रोशन को भी हुआ था कोरोना, परिवार से अलग रहकर हो रहे हैं ठीक

    हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोरोना अपने पैर पसार चुका है। कई टीवी, फिल्म एक्टर, डायरेक्टर इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। वहीं इनका परिवार भी सावधानी बरतने के बद भी कोरोना से अपने आपको नहीं बचा पाया है। पिछले दिनों हमने आपको जानकरी दी थी कि ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान इस वायरस की चपेट में हैं। उन्होंने पॉजिटिव आने के बाद तुरंत ही खुद को आइसोलेट कर लिया था। अब ताजा खबरों की माने तो लगभग इसी समय ऋतिक रोशन भी कोरोना की चपेट में आ गये थे।

    ईटाइम्स की माने तो ऋतिक पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं हैं। उन्होंने खुद को अपने आलीशान वर्सोवा वाले अपार्टमेंट में क्वारंटीन कर किया है। ऋतिक अपने पिता राकेश रोशन और माँ पिंकी रोशन और दोनों बेटों से दूर अलग रह रहे हैं। पोर्टल के सूत्र ने ऋतिक को कोरोना होने की खबर की पुष्टि की है। फ़िलहाल एक्टर ठीक हैं और रिकवर कर रहे हैं।

    बता दें, कोरोना और ओमिक्रोन तेजी से देश में फ़ैल रहा है। बताया जा रहा है तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है। इस वायरस से बचने के लिए सरकार कड़े कदम उठा रही है। दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू कर दिया गया है। थिएटर, स्कूल जिम, स्पा और गार्डन को बंद कर दिया गया है। वहीं मुंबई में भी ऐसे ही कड़े नियमों का पालन किया जा रहा है। कोरोना की रफ़्तार को रोकने के लिए मेडिकल टीम भी पहले से ज्यादा तेजी से काम करने लगी है। उम्मीद जताई जा रही है कि आगे आने वाले वक़्त में स्थिति पहले से ठीक हो पाएंगी।

    Updated: January 14, 2022 02:10 PM IST
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !