इब्राहिम अली खान को मलयालम फिल्म ‘हृदयम’ के रीमेक से लॉन्च करेंगे करण जौहर? सामने आईं ये डिटेल्स...

    इब्राहिम अली खान को मलयालम फिल्म ‘हृदयम’ के रीमेक से लॉन्च करेंगे करण जौहर? सामने आईं ये डिटेल्स...

    सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान कई सालों से फैन्स की आंखों का तारा बने हुए हैं और उनके डेब्यू का इंतजार किया जा रहा है...

    इब्राहिम अली खान को मलयालम फिल्म ‘हृदयम’ के रीमेक से लॉन्च करेंगे करण जौहर? सामने आईं ये डिटेल्स...

    करण जौहर ने हाल ही में जब अपना 50वां बर्थडे सेलेब्रेट किया और ज़ोरदार पार्टी की, तो उनके यहां मेहमान बन कर पहुंचे तमाम बड़े बॉलीवुड सेलेब्स के बीच एक यंग स्टारकिड पर सभी की नज़रें टिकी रहीं- इब्राहिम अली खान। 

    सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे, इब्राहिम अभी ऑफिशियली कोई बॉलीवुड सेलेब्रिटी नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फैन क्लब्स बने हुए हैं। इसका मुख्य कारण है उनकी पर्सनालिटी। करण की पार्टी में भी, अपनी एक्टर बहन सारा अली खान के साथ पहुंचे इब्राहिम बहुत डैशिंग लग रहे थे और उनके फ़ोटोज़ देखकर फैन्स की नज़रें अटकी रह गयीं। उनके डेब्यू को लेकर पिछले कुछ समय से अलग-अलग ख़बरें आती रही हैं, लेकिन इनमें सबसे भरोसेमंद खबर यही रही कि इब्राहिम को करण जौहर लॉन्च करना चाहते हैं। 

    अब इस खबर पर आगे एक बड़ा डेवलपमेंट सामने आ रहा है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के हिसाब से, करण जौहर ने इब्राहिम को बड़ी स्क्रीन पर लॉन्च करने के लिए एक धांसू प्रोजेक्ट मिल गया है। रिपोर्ट में बताया गया कि पिछले साल की सबसे कामयाब मलयालम फिल्मों में से एक ‘हृदयम’ के हिंदी रीमेक से, करण ने इब्राहिम को लॉन्च करने का प्लान किया है। जानकारी के अनुसार, करण और फॉक्स स्टार स्टूडियोज इस ‘हृदयम’ रीमेक के लिए हाथ मिलाने जा रहे हैं, इस ऑरिजिनल फिल्म में मलयालम सिनेमा के आइकॉन मोहनलाल के बेटे प्रणव मोहनलाल ने काम किया था। 

    रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया, “इब्राहिम के लॉन्च के लिए ये बेस्ट प्रोजेक्ट है। पिछले कुछ समय से करण, इब्राहिम को लॉन्च करने के लिए एक सूटेबल प्रोजेक्ट की तलाश में थे। ‘हृदयम’ का किरदार एक उत्पाती छात्र का है जो मैच्योर होकर शादी करता है और फिर पिता बनता है, ये इब्राहिम के लिए एकदम परफेक्ट है।” 

    बता दें, करण पहले इब्राहिम की बड़ी बहन सारा अली खान को लॉन्च करने वाले थे, लेकिन उनका प्रोजेक्ट टलते जाने के कारण आख़िरकार उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था। कहा जा रहा है कि करण अब इब्राहिम को बेहतरीन स्टाइल में लॉन्च करना चाहते हैं।

    Updated: May 29, 2022 02:26 PM IST
    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!