बिग बॉस 15: उमर रियाज की शो में हो सकती है वापसी, सिम्बा, राजीव भी होंगे वाइल्ड कार्ड

    Celebrities

    बिग बॉस 15: उमर रियाज की शो में हो सकती है वापसी, सिम्बा, राजीव भी होंगे वाइल्ड कार्ड

    लेकिन शो आगे बढ़ गया है इसी के साथ आगे आने वाले एपिसोड्स में कुछ पुराने कंटेस्टेंट नया तड़का लगाते दिखने वाले हैं।

    बिग बॉस 15: उमर रियाज की शो में हो सकती है वापसी, सिम्बा, राजीव भी होंगे वाइल्ड कार्ड

    बिग बॉस 15 को लेकर पिछले हफ्ते के बड़ी अनाउंसमेंट की गई थी। सलमान खान ने वीकेंड के वार वाले एपिसोड में बताया था कि ये सीजन अगले कुछ हफ़्तों के लिए आगे बढ़ने वाला है। सलमान का ये एलान राखी सावंत समेत कुछ कंटेस्टेंट के लिए ख़ुशी की खबर थी। तो वहीं शमिता शेट्टी जैसे कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट था जिनके लिए बुरी खबर थी। शमिता ने शो एक्सटेंड होने पर अपनी नाराजगी भी जताई थी। लेकिन शो आगे बढ़ गया है इसी के साथ आगे आने वाले एपिसोड्स में कुछ पुराने कंटेस्टेंट नया तड़का लगाते दिखने वाले हैं।

    हमने आपको बताया था कि विशाल कोटियन और राजीव अदातिया शो में वापसी करने वाले हैं। लेकिन विशाल के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से सिम्बा नागपाल को शो के लिए अप्रोच किया गया है। वैसे आपको याद होगा शो से आउट होने के बाद सिम्बा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो शो में कभी वापसी नहीं करेंगे। लेकिन ताजा रिपोर्ट की माने तो सिम्बा, राजीव के साथ बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं। इसके अलावा विशाल कोरोना से ठीक होने के बाद शो में नज़र आ सकते हैं। उमर रियाज को लेकर भी पब्लिक डिमांड में हैं। फैंस चाहते हैं कि उमर को शो पर वापस लाया जाये। ऐसे में मेकर्स उमर को भी वापस में शो में ला सकते हैं।

    बता दें, पिछले हफ्ते प्रतीक से हाथापाई के बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था। उमर के एविक्शन को उनके फैंस ने अनफेयर बताया था। अब ताजा खबरों की माने तो उमर गेम में वापसी कर सकते हैं। इसके साथ ही राजीव अदातिया, सिम्बा नागपाल और विशाल भी शो में एंट्री लेने जा रहे हैं। हालांकि, मेकर्स ने अभी किसी भी खबर की पुष्टि नहीं की है।

    Updated: January 14, 2022 11:59 AM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !