आलिया की नाराजगी को इग्नोर करते हुए एसएस राजामौली ने शेयर किया 'ब्रह्मास्त्र' के केसरिया गाने का तेलुगु प्रोमो

    आलिया की नाराजगी को इग्नोर करते हुए एसएस राजामौली ने शेयर किया 'ब्रह्मास्त्र' के केसरिया गाने का तेलुगु प्रोमो

    राजामौली ने रणबीर-आलिया स्टारर ‘केसरिया ‘ गाने का तेलुगु वर्जन अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये बस प्रोमो है लेकिन अब कुछ सेकंड भर के इस गाने में एक्टर्स की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को जरुर एन्जॉय कर पाएंगे।

    image

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का लंबे समय से इंतजार हो रहा है। करीब 5 साल पहले फिल्म पर काम होना शुरू हुआ था जो कई वजहों से टलता रहा। कई रिलीज़ डेट बदलने के बाद अब आखिरकार ये फिल्म 9 सितंबर को थिएटर में दस्तक देने वाली है। पिछले दिनों फिल्म के ‘केसरिया’ गाने के प्रोमो को आउट कर दिया गया था। गाने में बनारस के घाट पर नाचते गाते रणबीर-आलिया को देख कर फैंस फिल्म को लेकर ज्यादा उत्साहित हो गये थे। अब इसी गाने का तेलुगु वर्जन ‘कुमकुमाला’ भी सामने आ गया है।

    साउथ फिल्मों के बाद डायरेक्टर एसएस राजामौली ने रणबीर-आलिया स्टारर ‘केसरिया ‘ गाने का तेलुगु वर्जन अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये बस प्रोमो है लेकिन अब कुछ सेकंड भर के इस गाने में एक्टर्स की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को जरुर एन्जॉय कर पाएंगे। ये फिल्म हिंदी के साथ तेलुगु भाषा में भी रिलीज़ होगी। फिल्ममेकर ने ‘ब्रह्मास्त्र’ का तेलुगु वर्जन शेयर करते हुए लिखा-‘मैं तेलुगु में इसे प्रेजेंट करते हुए बेहद उत्साहित हूं।’ देखिये-

    बता दें, कुछेक महीने पहले एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘RRR’ रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में आलिया ने रामचरण और जूनियर एनटीआर के साथ लीडिंग लेडी का किरदार निभाया था। वहीं जब फिल्म रिलीज़ हुई तो ऐसा माना गया कि अपने रोल को लेकर आलिया डायरेक्टर से थोड़ा खफा हो गई हैं। उनके इंस्टाग्राम से RRR के सभी पोस्ट भी गायब थे। लेकिन अब खुद राजामौली ने उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के गाने का तेलुगु वर्जन शेयर कर बता दिया है कि दोनों के रिश्ते में सब कुछ नार्मल है।

    फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की बात करें तो करीब 5 साल पहले प्रोड्यूसर करण जौहर ने डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ मिलकर फिल्म पर काम शुरू कर दिया था। लेकिन कभी एक्टर्स की डेट के चलते तो कभी VFX की वजह से फिल्म में लगातार देरी आती रही। अंत में कोरोना और लॉकडाउन की वजह से काम ही ठप हो गया था। अब फिल्म का पहला पार्ट 9 सितंबर को दस्तक देगा जिसका बेसब्री से इंतजार है।