इमरान खान और अवंतिका मलिक नहीं आएंगे साथ, सालों से रह रहे हैं अलग

    इमरान खान और अवंतिका मलिक नहीं आएंगे साथ, सालों से रह रहे हैं अलग

    ऐसे ही एक दिन बेटी के साथ अवंतिका ने इमरान का घर छोड़ दिया था। ईटाइम्स की माने तो वो अवंतिका थी जो इतने सालों से इस रिश्ते में सुधार की उम्मीद कर रही थीं। लेकिन अब इमरान दोबारा इस रिश्ते में नहीं आना चाहते हैं।

    इमरान खान और अवंतिका मलिक नहीं आएंगे साथ, सालों से रह रहे हैं अलग

    बॉलीवुड एक्टर इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक की शादीशुदा जिंदगी में पिछले कुछ सालों से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। दोनों करीब साढ़े चार सालों सेबेज दूसरे से अलग रह रहे हैं। दोनों के रिश्ते में आई दूरी की वजह तो कभी सामने नहीं आई। लेकिन ऐसे ही एक दिन बेटी के साथ अवंतिका ने इमरान का घर छोड़ दिया था। ईटाइम्स की माने तो वो अवंतिका थी जो इतने सालों से इस रिश्ते में सुधार की उम्मीद कर रही थीं। लेकिन अब इमरान दोबारा इस रिश्ते में नहीं आना चाहते हैं।

    ईटाइम्स के मुताबिक इमरान वापस नहीं जाना चाहते हैं। और न ही अपने वैवाहिक जीवन को फिर से शुरू करना चाहते हैं, कम से कम अवंतिका के साथ तो नहीं। पोर्टल ने आगे बताया कि अब अवंतिका भी समझ गई हैं कि इस रिश्ते में उम्मीद खत्म हो चुकी है। 

    बता दें, इमरान ने 11 साल पहले अवंतिका से शादी की थी। दोनों की एक प्यारी से बेटी भी है। लेकिन कुछ साल बाद दोनों के बीच किस वजह से दूरी आई ये अभी तक सामने नहीं आया है। और ना ही दोनों की तरफ से कभी कुछ कहा गया। लेकिन ये जरूर साफ हो गया कि दोनों का रिश्ता अब टूट चुका है।

    Updated: May 15, 2022 06:23 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !